देवरिया: मुख्य आरोपी नवनाथ की पत्नी का बड़ा दावा- ‘मेरा पति उस दिन घटनास्थल तक पहुंचा ही नहीं था’

राम प्रताप सिंह

• 11:26 AM • 11 Oct 2023

देवरिया हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी की पत्नी सुनीता मिश्रा ने बताया कि उसका पति घटना वाले दिन घटनास्थल तक पहुंचा ही नहीं था.

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक ही परिवार के 5 समेत कुल 6 लोगों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी नवनाथ मिश्रा उर्फ पट्टू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अभी तक पुलिस ने कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें प्रेम यादव के पिता रामभवन यादव, छोटे भाई रामजी यादव और प्रेमचंद यादव का ड्राइवर नवनाथ मिश्रा उर्फ पट्टू शामिल हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि यहां जमीनी विवाद के चलते पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम चंद्र यादव की हत्या के बाद उनके पक्ष के लोगों ने सत्यप्रकाश दुबे के घर हमला बोल दिया था. इसके बाद हुए संघर्ष में सत्यप्रकाश, उनकी पत्नी और तीन बच्चों की नृशंस हत्या कर दी गई थी.

वहीं, अब मुख्य आरोपी नवनाथ मिश्रा उर्फ पट्टू की पत्नी सुनीता मिश्रा ने बताया कि उसका पति घटना वाले दिन घटनास्थल तक पहुंचा ही नहीं था.

सुनीता मिश्रा के मुताबिक, घटना वाले दिन सुबह उसके पति को रामजी नामक शख्स ने फोन किया. फोन के दस मिनट बाद उसका पति घटनास्थल के लिए रवाना हुआ, लेकिन घटना के समय वह घटनास्थल पर पहुंचा ही नहीं था.

सुनीता मिश्रा ने बताया कि उसका पति प्रेमचंद यादव के लिए केवल ड्राइवरी का काम करता था. 200 रुपया कमा रहे थे. प्रेमचंद यादव के साथ रहने की वजह से हमारे पति को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

सुनीता मिश्रा का दावा है कि उसका पति खुद पुलिस के सामने गया था, लेकिन पुलिसवाले कह रहे हैं कि उन लोगों ने हमारे पति को गिरफ्तार किया है. झूठे आरोप लगाकर हम लोगों को फंसाया जा रहा है. हम लोगों उनके घर नहीं जाते हैं.

    follow whatsapp