बहराइच वाले सरफराज की बहन ने मारे गए रामगोपाल को लेकर किया बड़ा दावा, अपने पति-देवर पर भी ये बोली

समर्थ श्रीवास्तव

18 Oct 2024 (अपडेटेड: 18 Oct 2024, 10:57 AM)

UP News: राम गोपाल मिश्रा की हत्या के मुख्य आरोपी सरफराज की बहन का कहना है कि जिन दिन ये घटना हुई, उसके पति और उसका देवर उसके साथ घर पर ही थे. मगर अचानक एसटीएफ वाले हमारे घर पहुंचे और तलाशी ली. एसटीएफ हमारे पति और देवर को अपने साथ ले गई. युवती ने राम गोपाल मिश्रा को लेकर भी बड़ी बात बताई है.

Bahraich encounter

Bahraich encounter

follow google news

UP News:  बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हत्या के मुख्य आरोपी सरफराज और तालीम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर के बाद दबोच लिया है. सरफराज और तालीम के पैर में गोली लगी है. फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इसी बीच अब आरोपी सरफराज की बहन ने बड़ा दावा किया है. सरफराज की बहन का कहना है कि पुलिस उसके पति और देवर को भी उठाकर ले गई है. मगर उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है.  सरफराज की बहन का कहना है कि पुलिस काली गाड़ी में दोनों को अपने साथ ले गई. मगर अब उनके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है.

यह भी पढ़ें...

पति और देवर घटना वाले दिन घर पर ही थे- सरफराज की बहन

राम गोपाल मिश्रा की हत्या के मुख्य आरोपी सरफराज की बहन का कहना है कि जिन दिन ये घटना हुई, उसके पति और उसका देवर उसके साथ घर पर ही थे. मगर अचानक एसटीएफ वाले हमारे घर पहुंचे और तलाशी ली. इस दौरान उन्होंने मुझसे कहा कि वह उसके पति को ले जा रहे हैं. कुछ पेपर भी साइन करवाए. इसके बाद हमारे देवर को भी उठा ले गए. जब से एसटीएफ दोनों को लेकर गई है, उनके बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है. 

‘मेरे पिता मेरे पति को पसंद नहीं करते’

सरफराज की बहन का कहना है कि उन्होंने इस मामले में शामिल आरोपियों को पनाह नहीं दी है. युवती का कहना है कि वह मायके से 40 किलोमीटर दूर रहती है. सरफराज की बहन का कहना है कि उसके पिता अब्दुल और भाई सरफराज उसकी शादी के लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि वह लव मैरिज करना चाहती थी. लव मैरिज के बाद भी उसके पिता और भाई उसके पति को पसंद नहीं करते और उसके घर नहीं आते. 

‘हमें भी मौत का दुख’

सरफराज की बहन का कहना है कि उसे भी युवक की मौत का दुख है. मगर मायके वाले घर को चारों तरफ से घेर लिया गया था. भीड़ अंदर घुस रही थी. घर पर महिलाएं भी थी. मगर सभी लोग घर के अंदर आना चाह रहे थे. जो युवक मारा गया, वह भी अंदर आने की कोशिश कर रहा था. युवती का कहना है कि उसका परिवार अंदर से बचाओ-बचाओ की गुहार लगा रहा था. पुलिस ने उसके पिता और भाई को बचाया, तो उनकी जान बच पाई.

सरफराज की बहन का कहना है कि उसके भाई ने अपने बचाव में गोली चलाई. हवाई फायर किया, जिससे भीड़ काबू में रहे और कम हो जाए. मगर शायद इस गोली से रामगोपाल की मौत हो गई. युवती का कहना है कि जब 500 लोगों की भीड़ एक घर पर हमला करेगी तो इंसान अपने बचाव में क्या ही करेगा. मगर इस मामले में उसके पति और देवर की कोई गलती नहीं है. युवती का कहना है कि अब सब कुछ योगी सरकार पर है. वह जो करेगी, सही करेगी.

    follow whatsapp