वरुण गांधी ने बेटी अनुसुइया के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, मेनका गांधी भी आई नजर

यूपी तक

18 Aug 2023 (अपडेटेड: 18 Aug 2023, 11:56 AM)

Uttar Pradesh News: अपने बयानों के करण अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीटर…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: अपने बयानों के करण अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीटर पर मां मेनका गांधी के साथ अपनी बेटी की अनदेखी कुछ तस्वीरें शेयर की. बता दें कि वरुण गांधी, अपनी बेटी अनुसुइया का आज जन्मदिन है. बेटी के जन्मदिन के मौके पर वरुण गांधी ने मां मेनका गांधी के साथ बेटी अनुसुइया की तस्‍वीरें साझा करते हुए द‍िल की बात कही.

यह भी पढ़ें...

बेटी के बर्थडे पर कही दिल की बात

वरुण गांधी ने बेटी के जन्‍मद‍िन पर शुक्रवार को तस्‍वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा कि, ‘मेरी प्यारी बेटी के लिए, जो मेरी आंखों के सामने एक दयालु और सुंदर युवा महिला बन रही है. आपके आखिरी स‍िंगल ड‍िज‍ि‍ट साल पर, अनुसुइया, सबसे खास 9वां जन्मदिन.’ बता दें कि वरुण ने साल 2011 में यामिनी रॉय से व‍िवाह किया था. शादी के दो साल बाद वरुण गांधी के घर में एक बेटी का और जन्म हुआ, ज‍िसका नाम अनुसुइया रखा गया. अनुसुइया अब नौ साल की हो गई हैं.

वरुण गांधी के कई बार दिखें बगावती तेवर

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी अक्सर पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखा रहे हैं. वो पार्टी लाइन से अलग रहने के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. कई मौकों पर उन्होंने पार्टी के खिलाफ बयान दिए, जिससे पार्टी की किरकिरी भी हुई. निजीकरण, बेरोजगारी हो या किसान आंदोलन या फिर लखीमपुर खीरी का मामला हो. हर मौके पर उन्होंने पार्टी से अलग ही बयान दिया. राजनीतिक जानकारों की मानें तो इन्हीं कारणों से वरुण को यूपी चुनाव प्रचार से काफी हद तक दूर रखा गया था. पार्टी लाइन से बाहर दिए गए उनके बयानों के बाद उनके कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चल रही हैं.

    follow whatsapp