नारायण सरकार हरि उर्फ भोले बाबा के 2 सेवादारों को पुलिस ने उठाया, क्या होने वाला है इनके साथ?

यूपी तक

04 Jul 2024 (अपडेटेड: 04 Jul 2024, 02:27 PM)

UP News: नारायण सरकार हरि उर्फ भोले बाबा कहा हैं? इसका किसी को कुछ नहीं पता. अब पुलिस ने बाबा के 2 सेवादारों को उठाया है. जानिए.

UPTAK
follow google news

UP News: हाथरस सत्संग में मची भगदड़में हुई 121 से अधिक लोगों की मौतों ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. खुद को भगवान बताने वाले जिस बाबा नारायण सरकार हरि उर्फ भोले बाबा के सत्संग में इतना बड़ा हादसा हुआ, उसका अभी तक कुछ अता-पता नहीं है. इस स्वयंभु गॉडमैन की अब घटना के बाद भागते हुई वीडियो भी सामने आ गए हैं, जिसमें यह बाबा तेज रफ्तार के साथ अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ गाड़ी में बैठ भागता हुआ दिख रहा है. हादसे के बाद इस बाबा ने अपने अनुयायियों को बचाने की कोई कोशिश नहीं की और यह खुद वहां से भाग निकला.  
 

यह भी पढ़ें...

इसी बीच अब बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि पुलिस ने इस बाबा के 2 सेवादारों को उठा लिया है. बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई, उस समय ये दोनों बाबा के साथ मंच पर ही मौजूद थे. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने रणवीर सिंह और राम अवतार को खेरिया खुर्द गांव से उठा लिया है.

 

 


पुलिस दोनों का कहां लेकर गई ये परिवार को पता नहीं


मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने दोनों को तड़के सुबह 3.30 बजे ही उठाया है. दोनों को हथरा के खेरियां खुर्द गांव से उठाया गया है. दोनों के परिजनों को भी नहीं पता कि पुलिस दोनों को कहां लेकर गई है. रणवीर सिंह की पत्नी का कहना है कि पुलिस सुबह 3.30 बजे आई थी और उसके पति को लेकर चली गई. इस दौरान बाबा के सेवादार रणवीर सिंह की पत्नी ने ये भी कहा कि वह और उसका परिवार 18 साल से बाबा को मानता है. इस पूरे मामले में बाबा की कोई गलती नहीं है.
 

    follow whatsapp