राजा भैया की पत्नी ने UP में हो रहे एनकाउंटर पर दिया विस्फोटक बयान! ऐसा क्या कहा भानवी सिंह ने?

यूपी तक

25 Sep 2024 (अपडेटेड: 25 Sep 2024, 05:14 PM)

Bhanvi Singh News: उत्तर प्रदेश में हो रहे लगातार एनकाउंटर पर सवाल उठने लगे हैं. इस पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और कुंडा से विधायक राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Bhanvi Singh

Bhanvi Singh

follow google news

Bhanvi Singh News: उत्तर प्रदेश में हो रहे लगातार एनकाउंटर पर सवाल उठने लगे हैं. इस पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और कुंडा से विधायक राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. भानवी सिंह ने का यह बयान तब आया है, जब यूपी में कई एनकाउंटर की घटनाएं चर्चा में हैं. इस मुद्दे पर राजनीतिक और सामाजिक हलकों में भी बहस छिड़ गई है. खबर में आगे जानिए भानवी सिंह ने ऐसा क्या कह दिया है, जिसको लेकर खलबली मची हुई है. 

यह भी पढ़ें...

राजा भैया की पत्नी भावनी सिंह ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, 'अपराधियों का रियल एनकाउंटर होगा तो सवाल नहीं उठेंगे लेकिन भरोसे का एनकाउंटर हो जाए तो सवाल उठना लाजिमी है. रामराज की पहली शर्त है जनता का विश्वास न डिगे.’

 

 

बता दें कि भावनी सिंह और राजा भैया के बीच विवाद बना हुआ है और दोनों के बीच तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. यहां तक भी भावनी सिंह का राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह से भी विवाद चल रहा है और कोर्ट में केस दायर है. इसी बीच भावनी सिंह ने एनकाउंटर का जिक्र करके एक बार फिर अपने मन की व्यथा को उजागर किया है.

कौन हैं भानवी सिंह?

राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 1995 में हुई थी. भानवी सिंह बस्ती राजघराने से संबंध रखती हैं. बता दें कि भानवी सिंह बस्ती के राजा के छोटे बेटे कुंवर रवि प्रताप सिंह की बेटी हैं. रवि प्रताप सिंह के 4 बेटियां हैं, जिनमें भानवी उनकी तीसरे नंबर की बेटी हैं. भानवी सिंह की शुरुआती पढ़ाई बस्ती में ही हुई थी. इन्होंने अपनी आठवीं तक की पढ़ाई बस्ती के सेंट जोसेफ स्कूल से पूरी की.

उसके बाद आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए वह अपनी मां मंजूल सिंह के साथ लखनऊ चली गईं. बता दें कि राजा भैया और भानवी सिंह के 4 बेटे-बेटी हैं. शादी के इतने साल बाद अब जाकर दोनों के बीच विवाद हुआ है और मामला तलाक तक पहुंच गया.

    follow whatsapp