बहराइच में सईद और शुक्ला मिलकर चलाते थे बाइक का शोरूम, उन्मादी भीड़ ने सबकुछ फूंक दिया

समर्थ श्रीवास्तव

18 Oct 2024 (अपडेटेड: 18 Oct 2024, 04:59 PM)

UP News: बहराइच में हिंसा के दौरान बाइक शोरूम में भी आग लगाई गई थी. पूरा शोरूम ही आग के हवाले कर दिया गया था. ये शोरूम वहां रहने वाले सईद अहमद का था. सईद अहमद अपने साथी शुक्ला के साथ मिलकर ये शोरूम चलाते थे.

Bahraich News

Bahraich News

follow google news

UP News: बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा ने वहां रहने वाले लोगों का बहुत नुकसान किया है. कोई घायल है तो किसी का घर-दुकान या वाहन तक फूंक दिया गया है. राम गोपाल मिश्रा नामक 22 साल के युवक की तो गोली मारकर हत्या भी हिंसा के दौरान कर दी गई थी. जिन लोगों को हिंसा के दौरान आर्थिक नुकसान हुआ है, वह लोग खासा परेशान हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह आगे क्या करे?

यह भी पढ़ें...

बहराइच में हिंसा के दौरान बाइक शोरूम में भी आग लगाई गई थी. पूरा शोरूम ही आग के हवाले कर दिया गया था. ये शोरूम वहां रहने वाले सईद अहमद का था. सईद अहमद अपने साथी शुक्ला के साथ मिलकर ये शोरूम चलाते थे. इसमें दोनों का पैसा लगा हुआ था. मगर इस हिंसा में पूरा शोरूम जलकर खाक हो गया है और करोड़ों का नुकसान भी हो गया है. 

हिंसा पर ये बोले सईद अहमद

बाइक शोरूम के मालिक सईद अहमद ने कहा, इस हिंसा से करोड़ों का नुकसान हुआ है. उनका बीपी पूरे दिन बढ़ा रहा. सईद अहमद ने बताया, मैं तो शुक्ला जी के साथ मिलकर ये शोरूम चलाता था. मगर पूरा शोरूम फूंक दिया गया. 

सईद ने आगे बताया, उनके बेटे की अभी शादी है. 1200 कार्ड छपे हैं, जिनमें 600 कार्ड हिंदुओं के यहां जाने हैं. हम सब मिलकर रहते थे.

अब्दुल हमीद को लेकर ये बोले

इस दौरान सईद ने मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद को लेकर भी अपनी बात रखी और उसपर अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा, यह सब अब्दुल की वजह से हुआ. अगर कुछ हो भी गया था तो कुछ गम खा जाते. दब जाते. तो इतना नुकसान न झेलना पड़ता. उन्होंने आगे कहा, कई बार चीजों को इग्नोर करना होता है. एक गाने की लड़ाई ने सब बर्बाद कर दिया. अब्दुल की वजह से हम सब परेशान है. सरकार मदद करे.

    follow whatsapp