आप बैठे रहे गए उधर सीमा हैदर के चैनल पर 1.76 मिलियन आ गए, सचिन ने खुश होकर मांगी हीरे की अंगूठी

यूपी तक

05 Oct 2024 (अपडेटेड: 05 Oct 2024, 03:03 PM)

Story of Seema Haider & Sachin: सचिन और सीमा की प्रेम कहानी ने मीडिया और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इस बीच सीमा के यूट्यूब चैनल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. 

Seema Haider and Sachin Meena

Seema Haider and Sachin Meena

follow google news

Story of Seema Haider & Sachin: सचिन और सीमा हैदर की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच प्रेम की अनोखी दास्तान है. पाकिस्तान की निवासी सीमा हैदर सोशल मीडिया के जरिए भारतीय युवक सचिन से जुड़ी. PUBG गेम के दौरान दोनों की दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. सीमा अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते सचिन के खातिर यूपी के ग्रेटर नोएडा आ गई. दोनों ने शादी कर ली और अब साथ रह रहे हैं. उनकी इस प्रेम कहानी ने मीडिया और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इस बीच सीमा के यूट्यूब चैनल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. 

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि सीमा के यूट्यूब चैनल पर 1.76 मिलियन सब्स्क्रिबेर हो गए हैं. सीमा अपने यूट्यूब चैनल से अच्छी खासी कमाई कर रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, यूट्यूब की पहली कमाई से सीमा ने सचिन के लिए महंगे गिफ्ट्स खरीदे थे. एक इंटरव्यू के दौरान सीमा ने खुलासा किया था कि यूट्यूब के जरिए उन्हें अच्छी खासी कमाई हो रही है. 

 

 

 यूट्यूब की कमाई से सीमा ने नोएडा में बनाया मकान 

जानकारी मिली है कि अपनी यूट्यूब की कमाई से सीमा ने नोएडा में एक मकान खरीद लिया है. इस मकान में सीमा और सचिन साथ रहते हैं. हाली ही में सीमा का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में सीमा एक पार्सल को अनबॉक्स करती हुई नजर रही हैं. इस बॉक्स में सीमा के इयररिंग्स और कुछ कपड़े भी हैं. इसी वीडियो में सचिन, सीमा से अपने लिए एक डायमंड रिंग की मांग करते हुए नजर आ रहा है. 


 

    follow whatsapp