UP Police Constable Result 2024 Date: जल्द जारी होगा परीक्षा का रिजल्ट, सामने आई ये डेट

यूपी तक

05 Oct 2024 (अपडेटेड: 05 Oct 2024, 03:23 PM)

UP Police Constable Result 2024 Expected Date: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी) द्वारा आयोजित यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के नतीजों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

UP Police Constable Exam Latest Update

UP Police Constable Exam Latest Update

follow google news

UP Police Constable Result 2024 Expected Date: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी) द्वारा आयोजित यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के नतीजों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. ऐसी उम्मीद है कि अक्टूबर महीने के अंत तक इस परीक्षा का नतीजा घोषित किया जा सकता है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोर्ड को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि परिणाम इसी महीने जारी किए जाएं. भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपना परिणाम जारी होने के बाद यूपी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने क्या निर्देश दिया?

सीएम योगी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, "पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम इस माह के अंत तक जारी करने की तैयारी करें. रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ाएं, परीक्षाओं की शुचिता को हर हाल में सुनिश्चित किया जाना है."

 

 

गौरतलब है कि 60,244 कॉन्स्टेबल पदों को भरने के उद्देश्य से यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित की गई थी. फरवरी में आयोजित परीक्षा का पिछला प्रयास पेपर लीक के आरोपों और उसके बाद छात्रों के विरोध के कारण रद्द कर दिया गया था. 

    follow whatsapp