मुख्तार की कब्र के बाहर अफजाल और DM आर्यका के बीच जमकर बहस के बाद 4 जून को दिखा था ये नजारा

यूपी तक

07 Jun 2024 (अपडेटेड: 07 Jun 2024, 03:00 PM)

Afzal Ansari & DM Aryaka Akhoury News: के लोकसभा चुनाव ठीक पहले माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हुई. बता दें कि मुख्तार की मौत के बाद अफजाल अंसारी और गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी का एक वीडियो वायरल हुआ.

UPTAK
follow google news

Afzal Ansari & DM Aryaka Akhoury News: के लोकसभा चुनाव ठीक पहले माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हुई. बता दें कि मुख्तार की मौत के बाद अफजाल अंसारी और गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी का एक वीडियो वायरल हुआ. दरअसल वायरल वीडियो में अफजाल और डीएम के बीच जमकर बहस हुई. मगर चार जून को एक गजब नजारा देखने को मिला, जब अफजाल और आर्यका अखौरी एक दूसरे के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की हॉटसीटों में से एक गाजीपुर से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने जीत हासिल की. अफजाल अंसारी ने बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय को लगभग 124861 वोटों से शिकस्त दी. चुनाव जीतने के बाद अफजाल अंसारी की प्रमाणपत्र लेते वक्त की एक तस्वीर सामने आई. इस तस्वीर में गाजीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और सांसद  मुख्तार अंसारी  एक दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार करते नजर आए.

 

 

मुख्तार की कब्र पर मिट्टी डालने को लेकर हुआ था पूरा विवाद

मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक करने के बाद लोग उनकी कब्र पर मिट्टी डालने आ रहे थे. धारा-144 भी लगी हुई थी. इसी बात पर गाजीपुर डीएम आर्यका अखौरी और अफजाल अंसारी के बीच विवाद हो गया. गाजीपुर डीएम ने कहा कि कब्र पर मिट्टी हर कोई नहीं डाल सकता. इसपर अफजाल अंसारी ने कहा कि ये आपकी कृपा पर नहीं है कि कितने लोग मिट्टी देंगे. इसके बाद गाजीपुर डीएम ने अफजाल अंसारी के सामने कहा कि वह जिले की डीएम और जिला निर्वाचन अधिकारी भी हैं और केस कर सकती हैं. इसपर अफजाल अंसारी ने कहा कि कुछ भी हो, आप मिट्टी देने से नहीं रोक सकतीं.

    follow whatsapp