हाथरस कांड वाले बाबा सूरजपाल उर्फ नारायण साकार हरि को सबका पति बता गई ये महिला

यूपी तक

04 Jul 2024 (अपडेटेड: 04 Jul 2024, 07:55 PM)

UP News: हाथरस कांड वाला बाबा फिलहाल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. 121 मौतों के बाद भी ये बाबा अभी तक सामने नहीं आया है. मगर अब इस बाबा के भक्त सामने आने लगे हैं और वह बाबा का जमकर पक्ष ले रहे हैं.

Hathras stampede

Hathras stampede

follow google news

UP News: हाथरस कांड वाला बाबा फिलहाल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. 121 मौतों के बाद भी ये बाबा अभी तक सामने नहीं आया है. मगर अब इस बाबा के भक्त सामने आने लगे हैं और वह बाबा का जमकर पक्ष ले रहे हैं. कोई इस बाबा को भगवान बता रहा है तो कोई अवतार बता रहा है. कुछ का तो यहां तक कहना है कि ये बाबा यानी सूरजपाल जाटव उर्फ नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा इस पूरे ब्रह्मांड के राजा हैं. ये ब्रह्मांड बाबा से ही है. 

यह भी पढ़ें...

इसी बीच बाबा के मैनपुरी स्थित आश्रम में मौजूद इसकी एक महिला सेवादार ने बाबा को लेकर गजब का दावा कर दिया. महिला का कहना है कि बाबा ने उन्हें जीवन दान दिया है. बाबा ने उन्हें मौत के बाद जिंदा किया है. बाबा का ही चमत्कार था कि वह आज जिंदा है. 

‘बाबा हम सभी के पति’

महिला अपने साथ बाबा की फोटो लेकर चलती है. महिला का कहना है कि बाबा सिर्फ उसके ही नहीं बल्कि सभी के पति हैं. बाबा नारायण साका हरि का नूर सभी में हैं. बाबा ने उन्हें खुद जीवन दान दिया है. भूत-प्रेत की वजह से उसकी मौत हो गई थी. मगर बाबा ने आकाशवाणी की. बाबा की आवाज आई और वह जिंदा हो गई.

महिला ने बताया कि वह कौशांबी की रहने वाली है. बाबा की वजह से उसकी और उसके परिवार की कई परेशानियां दूर हुई हैं. उसके परिवार के कई लोगों को बाबा से लाभ मिला है. महिला का कहना है कि बाबा का नाम लेने से बड़े-बड़े काम हो जाते हैं. बाबा का सिर्फ नाम लेने से ही बीमारियां दूर हो जाती हैं.

‘उन सभी की मौत आ चुकी थी’

हाथरस में हुई 121 लोगों की मौत पर महिला ने कहा, उन सभी की मौत आ चुकी थी. इसलिए वह मर गए. इसका बाबा को भी काफी दुख होगा. मगर हमारी जिंदगी थी, इसलिए बाबा ने हमें बचा लिया. इस दौरान महिला ने साफ कहा कि आप में से कोई भी बाबा को याद करें, बाबा दर्शन देंगे. महिला का दावा है कि बाबा पूरे संसार के मालिक हैं. सभी इन्हीं में समाएं हुए हैं.
 

    follow whatsapp