बरेली में बड़ा हादसा, कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की मौत

भाषा

10 Feb 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:55 AM)

बरेली जिला मुख्यालय के कैंट इलाके में शुक्रवार को किसी अज्ञात वाहन की टक्‍कर से कार सवार तीन युवकों की मौत हो गयी और तीन…

UPTAK
follow google news

बरेली जिला मुख्यालय के कैंट इलाके में शुक्रवार को किसी अज्ञात वाहन की टक्‍कर से कार सवार तीन युवकों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि विशाल नामक युवक बरेली कैंट क्षेत्र के युगवीणा शादी लॉन में अपने चचेरे भाई दीपक की शादी में शामिल होने के बाद शुक्रवार सुबह एक दोस्त को सेटेलाइट बस अड्डे पर छोड़ने जा रहा था. तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें...

बरेली के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शादी में शामिल होने के बाद एक युवक अपने दोस्त को छोड़ने जा रहा था तभी अचानक बरेली क्लब के पास अज्ञात वाहन ने उसकी कार में जोरदार टक्कर मार दी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार में सवार विशाल (28), सुरेंद्र (30) और अरविंद (20) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनय (23), अनिल (23) और विजय (31) गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया जबकि तीनों गंभीर रूप से घायल युवकों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि कार में टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. उसके अनुसार कार की हालत देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी बड़े वाहन ने उसमें टक्कर मारी है.

यूपी में रिलायंस करेगी ₹75 हजार करोड़ का निवेश, अंबानी ने राज्य को लेकर किया ये बड़ा दावा

    follow whatsapp