UP Weather Update: यूपी के इन 19 जिलों में आज होगी बारिश, सावन के शुरू होते ही मॉनसून एक्टिव

यूपी तक

• 09:26 AM • 23 Jul 2024

UP Weather Update: सावन की शुरुआत होते ही एक अच्छी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि शुरुआत के बाद से ही उत्तर प्रदेश में मॉनसून फिर से एक्टिव हो गया है.

भारी बारिश की संभावना (सांकेतिक तस्वीर)

भारी बारिश की संभावना (सांकेतिक तस्वीर)

follow google news

UP Weather Update: सावन की शुरुआत होते ही एक अच्छी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि शुरुआत के बाद से ही उत्तर प्रदेश में मॉनसून फिर से एक्टिव हो गया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को हुई मूसलाधार बारिश से नदियां अपने उफान पर हैं. इस बीच भारतीय मौसम विभाग (IMD) के लखनऊ केंद्र ने बारिश को लेकर लेटेस्ट अपडेट जारी किया है. मौसम विभाग ने आज यानी 23 जुलाई को यूपी के 19 जिलों में मूसलाधार बारिश के साथ आंधी तूफान का अलर्ट जारी किया है.

यह भी पढ़ें...

यूपी के इन जिलों में जारी हुआ बारिश का अलर्ट

IMD ने बहराइच, सीतापुर, हरदोई, लखीमपुर खीरी, फर्रुखाबाद, आगरा, फिरोजाबाद, कन्नौज, एटा, बिजनौर, अमरोह मुरादाबाद, संभल, बदायूं, झांसी, रामपुर, शाहजहांपुर, ललितपुर और आस पास के क्षेत्रों में 23 जुलाई को मध्यम से भारी बारिश की संभावना जताई है.

 

 

  
इन जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश

IMD के अनुसार, उत्तर प्रदेश में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने बताया है कि 23 जुलाई को जिन जिलों में भारी बारिश हो सकती है उनमें लखनऊ, पीलीभीत, बरेली और इसके आस पास जिले शामिल हैं.


 

    follow whatsapp