ग्रैंड वेडिंग में जब मुकेश अंबानी और अनंत से यूं मिले अखिलेश-डिंपल, साथ में था पूरा परिवार

यूपी तक

13 Jul 2024 (अपडेटेड: 13 Jul 2024, 02:52 PM)

UP News: अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे. इस दौरान अखिलेश के साथ पत्नी डिंपल और दोनों बच्चे भी मौजूद थे.

Akhilesh Yadav, Anil Ambani, Anant Ambani

Akhilesh Yadav, Anil Ambani, Anant Ambani

follow google news

UP News: अनिल अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कल रात ग्रैंड शादी मुंबई में हुई. इस शादी पर पुरी दुनिया की नजर थी. देश-विदेश के बड़े नेता, प्रदेश के कई मुख्यमंत्री, बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार इस शादी के गवाह बने. बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी इस शाही शादी का हिस्सा बने. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सपा चीफ अखिलेश यादव अनंत अंबानी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे. अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और बेटा-बेटी भी मौजूद थे. अखिलेश यादव का पूरा परिवार इस शादी का हिस्सा बना था. 

अखिलेश यादव ने की अनिल और अनंत अंबानी से मुलाकात

सपा चीफ अखिलेश यादव ने खुद सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की जानकारी दी. अखिलेश यादव ने ट्वीट करके एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में अखिलेश अपने परिवार संग अनिल अंबानी और दूल्हे अनंत अंबानी से मिलने हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अखिलेश के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति यादव भी नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में अखिलेश यादव ने लिखा, विवाह की बधाई और सुखद जीवन की शुभकामनाएं.

लालू प्रसाद यादव भी परिवार के साथ पहुंचे

बता दें कि इस शाही शादी में बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री लालू प्रसाद यादव भी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे. लालू के साथ उनकी पत्नी रावड़ी यादव, तेजस्वी और तेजप्रताप यादव और लालू की बेटी भी इस शादी में पहुंचीं. लालू यादव का स्वागत  मुकेश अंबानी के बड़े भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी ने किया. बता दें कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की भी शादी में शामिल होने की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  

    follow whatsapp