3 बदमाशों ने पहले 55 लाख की लूट की, फिर महिला महनाज को खूब मारा, सुल्तानपुर में बड़ी वारदात

नितिन श्रीवास्तव

03 Oct 2024 (अपडेटेड: 03 Oct 2024, 04:09 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बदमाशों ने एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया. मगर इस दौरान बदमाशों ने घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की.

Sultanpur

Sultanpur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बदमाशों ने एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया. मगर इस दौरान बदमाशों ने घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की. यहां तक की महिला पर धारधार हथियार से हमला भी कर दिया. बदमाशों ने बेदर्दी के साथ महिलाओं के कानों में पहने जाने वाली बाली भी खींच ली.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि बदमाशों ने विरोध कर रही महिला को बुरी तरह से घायल कर दिया और घर में रखा सारा पैसा, जेवरात और कीमती सामान लूट कर ले गए. जिस तरह से बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है, उससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. बदमाशों ने पुलिस को भी ये कांड करके खुली चुनौती दी है. 

3 बदमाशों ने दिया लूटकांड को अंजाम

ये पूरा मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरे मिर्जा मजरे सादुल्लापुर से सामने आया है. यहां 2 अक्टूबर की सुबह करीब 6 बजे तीन नकाबपोश बदमाश एक घर मे घुस गए. तीनों बदमाश अलग-अलग कमरों में गए और वहां अलमारियों में रखा सारा सामान लूट लिया. इस दौरान बदमाशों ने लाखों रुपये का सामान लूट लिया.

बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम होता देख घर में मौजूद महिला महनाज फातमा ने बदमाशों का विरोध किया. ये देख बदमाशों ने महिला महनाज पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गई.

50 से 55 लाख की लूट को दिया अंजाम

बता दें कि बदमाशों ने घर मे रखा लगभग 50 से 55 लाख रुपये के जेवरात और नगदी लूट ली है. जिसने भी बदमाशों का विरोध किया, उसकी खूब पिटाई की गई है. फिलहाल पीड़ित परिवार सकते में हैं. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया है.
 

    follow whatsapp