गाजियाबाद: दुश्मन ना करे दोस्त ने जो काम किया है..पैसे के लिए युवक ने दोस्त को ही दिया दगा

मयंक गौड़

• 01:41 PM • 25 Dec 2022

यूपी के गाजियाबाद में लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक दोस्त ने ही अपने ही दोस्त को लूट लिया. युवक ने…

UPTAK
follow google news

यूपी के गाजियाबाद में लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक दोस्त ने ही अपने ही दोस्त को लूट लिया. युवक ने अपना चेहरा छिपाकर अपने दोस्त से करीब 45 लाख की लूट कर डाली. जिसका पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें अनपढ़ लुटेरों ने इस तरीके से इस साजिश को रचा था कि अच्छे-अच्छे गैंगस्टर भी चकरा जाए.

यह भी पढ़ें...

पुलिस की गिरफ्त में आया युवक आतिफ महज आठवीं क्लास पास है लेकिन उसने जिस तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दिया था, उससे पुलिस भी चकरा गई.

महज आठवीं क्लास पास आतिफ ने जिस तरीके से इसने 45 लाख की लूट को अंजाम दिया था. इस घटना में आतिफ के साथ अन्य जो आरोपी शामिल थे उनमें आमिर छटवीं पास, नदीम अनपढ़ और दानिश अनपढ़ है. वहीं चार आरोपी अभी फरार हैं. दरअसल आतिफ को पता था कि उसका दोस्त फरमान भारी संख्या में पैसे लेकर दिल्ली से गाजियाबाद आता है. इसीलिए आतिफ ने एक फुलप्रूफ प्लान बनाया. 19 दिसंबर को आतिफ ने अपने साथियों के साथ मिलकर फरमान से 44 लाख 93 हजार रुपए लूट लिए. आतिफ फरमान के सामने पहचाना ना जाए. इसीलिए आतिफ ने हेलमेट लगाया हुआ था और अपना पूरा मुंह ढका हुआ था. आतिफ ने पिस्टल दिखाकर अपने तीन साथियों के साथ शीशा तोड़ के गाड़ी में से पैसा निकाल लिया.

इस लूट की साजिश आतिफ में काफी समय पहले से ही शुरू कर दी थी. आतिफ ने लगातार अपने बदमाश साथियों के साथ फरमान की रेकी की थी. साथ ही लूट के लिए बाइक गौतम बुध नगर से चोरी करवाई थी.

जिससे वह पकड़ा ना जाए. इसके अलावा जिसने कंट्री मेड पिस्टल का इंतजाम किया था. साथ ही जिस ने बाइक चुराई थी उनको बराबर का हिस्सेदार रखने का आतिफ ने प्लान बनाया था. वहीं फरमान को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उसके साथ उसके दोस्त नहीं इस लूट को अंजाम दिया था. गाजियाबाद के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर दिनेश पी ने इस घटना को लेकर बताया कि फिलहाल चार आरोपी इस मामले में फरार हैं. हालांकि पुलिस ने इसमें से लूटे हुए 22 लाख 45 हजार पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. साथ ही पुलिस अब इस बात की सूचना जांच एजेंसियों को देने जा रही है कि आखिर यह इतना पैसा फरमान कैश कैसे ला रहा था .

यूपी: गैर मान्यता प्राप्त मदरसों को मान्यता देने की प्रक्रिया हो सकती है शुरू, जानिए मामला

    follow whatsapp