मंगेश यादव के बाद सुलतानपुर में कैसे हुआ अजय यादव का एनकाउंटर, सारी डीटेल यहां जानिए

Ajay Yadav Encounter News: सुलतानपुर में बीते दिनों दिनदहाड़े हुए सर्राफा व्यवसाई के यहां डकैती कांड में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस को एक और सफलता मिली है. पुलिस ने बदमाश अजय यादव को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

Ajay Yadav Encounter

Ajay Yadav Encounter

follow google news

Ajay Yadav Encounter News: सुलतानपुर में बीते दिनों दिनदहाड़े हुए सर्राफा व्यवसाई के यहां डकैती कांड में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस को एक और सफलता मिली है. पुलिस ने एक लाख के इनामिया अजय यादव को आज (शुक्रवार) मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. पैर में गोली लगने से घायल बदमाश अजय यादव को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बीते 28 अगस्त को नगर कोतवाली के चौक इलाके में भरत जी सोनी नाम के सर्राफा व्यापारी के यहां दिनदहाड़े दो बाइक पर पहुंचे पांच बदमाशों ने करोड़ों के जेवरात और नकदी लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. घटना की जानकारी लगते ही जिले सहित पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की तो घटना के दो दिन बाद ही मास्टरमाइंड विपिन सिंह रायबरेली कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि मंगेश यादव को एनकाउंटर में मारा जा चुका है. 

 

 

कैसे हुआ अजय का एनकाउंटर?

 बता दें कि इसी मामले में फरार चल रहे अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही थी. आज सुबह एसटीएफ और स्थानीय एसओजी पुलिस को सूचना लगी कि मामले में वांछित चल रहा एक लाख का इनामिया बदमाश अजय यादव जयसिंहपुर क्षेत्र में आ रहा है. पुलिस ने नाकेबंदी शुरू की. मोइली गांव के पास एसटीएफ, एसओजी, जयसिंहपुर और नगर कोतवाली पुलिस ने अजय यादव को घेर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा. आरोप है कि सरेंडर करने के बजाय अजय यादव ने फायरिंग शुरू कर दी. वहीं, जवाबी कार्रवाई में अजय के पैर में गोली लगी. आनन फानन उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.  साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

    follow whatsapp