उत्तराखंड की चाहत से मुजफ्फरनगर के अरबाज ने की लव मैरिज, 7 महीने बाद ही दी खौफनाक मौत, हुआ क्या?

संदीप सैनी

28 Jun 2024 (अपडेटेड: 28 Jun 2024, 01:13 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है. यहां अरबाज नाम के एक शख्स ने लव मैरिज के 6 से 7 महीने के बाद ही अपनी पत्नी चाहत को ऐसी दर्दनाक मौत दी है, जिसे जान हर कोई सकते में आ गया है.

Muzaffarnagar

Muzaffarnagar

follow google news

UP News: उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली चाहत ने 7 से 8 महीने पहले ही अरबाज के साथ लव मैरिज की थी. शादी के बाद से ही चाहत अपने परिजनों से छिपकर रह रही थी. मगर उसे अंदाजा नहीं था कि जिस अरबाज के साथ उसने लव मैरिज की है, वही उसे ऐसी दर्दनाक मौत दे देगा, जिसने जान हर कोई सन्न रह जाएगा. प्रेम विवाह के 7 से 8 महीने बाद ही अरबाज ने अपने दोस्त शाहरुख के साथ मिलकर अपनी पत्नी चाहत को दर्दनाक मौत दे डाली. 

यह भी पढ़ें...

अरबाज ने पहले अपनी पत्नी चाहत का गला घोंटा. इसके बाद अरबाज ने अपने दोस्त शाहरुख के साथ मिलकर चाकू से पत्नी के हाथ, गला और पंजे तक काट डाले. मामले का पता शायद ही कभी चलता. मगर शव को ठिकाने लगाने के चक्कर में ये पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. दरअसल अरबाज अपने साथी के साथ मुजफ्फरनगर के नियाजीपुरा गांव में स्थित काली नदी में शव को ठिकाने लगाने आए थे. मगर जलकुंभी की वजह से शव पानी में नहीं बहा. ऐसे में ये दोनों बीते देर रात शव को एक बार फिर ठिकाने लगाने नदी में आए थे. मगर तभी पुलिस ने इन्हें घेर लिया और अरबाज पकड़ा गया.

1 सप्ताह पहले की थी हत्या

बता दें कि अरबाज ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी पत्नी चाहत की हत्या करीब 7 दिन पहले ही कर दी थी. मगर वह दोनों शव को ठिकाना नहीं लगा पा रहे थे. मगर जब बीती रात दोनों ने शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की, तभी मुखबिर ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी. जैसे ही अरबाज अपने साथी के साथ शव को पानी में बहाने नदी में आया, तभी पुलिस ने दोनों को घेर लिया. इस दौरान साथी शाहरुख तो बच निकला. मगर अरबाज पकड़ में आ गया. पुलिस ने इस दौरान शव भी बरामद कर लिया और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ज्यादा खर्चे और अवैध संबंध के शक को लेकर मार डाला

पुलिस पूछताछ में अरबाज ने पत्नी चाहत की हत्या की जो वजह बताई है, वह हैरान कर देने वाली है. जिस चाहत से अरबाज ने 7 से 8 महीने पहले ही लव मैरिज की थी, अब अरबाज उसके ऊपर ही अवैध संबंध का आरोप लगा रहा है. अरबाज का कहना है कि उसकी पत्नी की अन्य लोगों से दोस्ती थी. वह सही रास्ते पर नहीं जा रही थी. अरबाज ने ये भी बताया है कि वह काफी पैसा खर्च करती थी, जिससे वह बहुत परेशान रहता था. ये बात उसने अपने दोस्त शाहरुख को बताई तो शाहरुख ने हत्या की योजना बनाई और दोनों ने मिलकर चाहत की हत्या कर डाली.

गला और हाथ भी पुलिस ने किए बरामद

बता दें कि पुलिस को मुखबिर ने खबर दी कि रात में 2 बाइक सवार लोग किसी की लाश को ठिकाने लगाने नियाजीपुरा गांव की काली नदी में आए हैं. पुलिस फौरन वहां पहुंच गई और पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस को एक बोरे से मृतका का गला, हाथ और पंजा भी मिल गया. इस दौरान पुलिस को मृतका की बची हुई लाख भी बरामद हो गई. पुलिस ने अरबाज को तो दबोच लिया. मगर उसका शाथी शाहरुख मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

पुलिस ने ये बताया

इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया, बोरे को नदी से निकलवाया गया था. उसमे सिर कटी लाश थी. मृतका 21 साल की थी. आरोपी ने कुछ ही महीने पहले उससे शादी की थी. शादी के बाद से ही आरोपी और युवती यहां किराए के मकान में रह रहे थे. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करने की भी कोशिश की जाएगी. मामला बहुत गंभीर है. ऐसे में पुलिस द्वारा मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
 

    follow whatsapp