बांदा : बैट और स्टंप से हमला कर व्यापारी से लाखों की लूट, पैसे का बंटवारा करते समय पहुंची पुलिस फिर हुआ ये

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में नकाबपोश बदमाशों ने क्रिकेट खेलने वाले बैट और स्टम्प से एक सराफा व्यापारी पर…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में नकाबपोश बदमाशों ने क्रिकेट खेलने वाले बैट और स्टम्प से एक सराफा व्यापारी पर हमला किया और उसका लाखो रुपयों के जेवरातों और नगदी से भरा बैग लूट लिया. बदमाश व्यापरी को मौके पर घायल अवस्था मे छोड़कर फरार हो गए थे. दिनदहाड़े घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और पुलिस की 4 टीमें खोजबीन में जुटी हुई थी.

यह भी पढ़ें...

वहीं पुलिस ने सरगना सहित 7 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी लुटे गए सामान का बंटवारा कर रहे थे, उसी दौरान धरे गए. इनके कब्जे से पुलिस ने लुटे गए जेवरात और नगदी बरामद की है. एसपी ने बताया कि इनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट तहत संपति जप्त कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बदमाशों ने व्यापारी को था लूटा

दरअसल, बीते दिन बांदा शहर के रहने वाले सराफा व्यापारी अनिल कुमार नरैनी से माल देकर बाइक से वापस लौट रहे थे. उसी दौरान रास्ते मे थाना गिरवां के बांसी गांव पास 3 नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया. रोकते ही सीधे हेलमेट उतारा और बैट व स्टम्प से मार मारकर अधमरा कर दिया. साथ ही उसका बैग लूटकर फरार हो गए. बैग में करीब गहनों और नगदी सहित करीब 5 लाख रुपये का सामान था. आरोपी इटमे शातिर थे कि जिस गाड़ी से आये थे उसमें नम्बर प्लेट नही थी, राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुचीं और व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद एसपी अंकुर अग्रवाल ने 4 टीमो का गठन कर जल्द खुलासा करने के आदेश दिए थे.

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले पर SP अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, ‘थाना गिरवां में एक लूट की घटना कारित हुई थी जिसमे एक सराफा व्यापारी नरैनी की तरफ से वापस लौट रहे थे, रास्ते मे कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बैट और स्टम्प से मारकर उनको घायल कर दिया था और उनका बैग छीन लिया गया था. मौके पर घटनास्थल की जांच की, हमने 7 आरोपियो को गिरफ्तार किया है, एक अभी फरार है.

उन्होंने आगे बताया कि, ‘हमने उनके लुटे गए सामान और गहनों की रिकवरी कर ली है, इनसे असलहे भी बरामद हुए हैं, एक बाइक बरामद हुई है, जो मध्यप्रदेश से चोरी करके ये लोग लाये थे, जो घटना में उपयोग हुई थी. ये शातिर लुटेरे हैं, इनके द्वारा पहले भी बांदा सहित आसपास के जिलों में घटनाएं कारित की गई हैं, इनके खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज हैं. इनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत अवैध संपति को कुर्क किया जाएगा.’

    follow whatsapp