बस्ती में नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने किया गैंग रेप, बेहोश हुई तो झाड़ी में फेंक गए

मिस्बा उस्मानी

• 04:50 AM • 27 Sep 2022

Basti crime news: यूपी में एक के बाद एक महिला, लड़कियों के खिलाफ अपराध की खौफनाक वारदातें सामने आ रही हैं. इस बार बस्ती में…

UPTAK
follow google news

Basti crime news: यूपी में एक के बाद एक महिला, लड़कियों के खिलाफ अपराध की खौफनाक वारदातें सामने आ रही हैं. इस बार बस्ती में एक 14 साल की नाबालिग लड़की दरिंदगी का शिकार हुई है. चार युवक नाबालिग को उसके घर के बरामदे से अपहरण कर खेत मे उठा ले गए. इसके बाद गैंग रेप की वारदात को अंजाम देकर अचेत अवस्था में फेंक मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें...

Basti news: मामला बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां अपने घर के बरामदे में सो रही 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को चार युवकों ने मिलकर अपहरण किया. फिर दूर ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया. इसके बाद नाबालिग को बेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंक कर फरार हो गए. गांव की ही एक महिला ने सुबह जब नाबालिग को देखा तो इसकी जानकारी 112 पर दी गई. पीड़िता जब घर लाई गयी तो उसने अपनी मां को आप बीती सुनाई.

पुलिस के अनुसार परिजनों ने घटना रात 2 बजे की बताई है. पुलिस मामले में अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातर दबिश डाल रही है. नाबालिग गैंग रेप पीड़िता को महिला चिकित्सायल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है.

बस्ती: बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख परिजनों ने उठाया ये खतरनाक स्टेप

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आकाश चौधरी निवासी डारीडीहा थाना कोतवाली बस्ती, हिमांशु पुत्र पप्पू निवासी गौरा थाना वाल्टरगंज और दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.

    follow whatsapp