गाजियाबाद में चाय देरी से मिलने पर पति ने पत्नी की तलवार से की हत्या, बेबस बच्चे देखते रहे घटना

मयंक गौड़

20 Dec 2023 (अपडेटेड: 20 Dec 2023, 10:22 AM)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां भोजपुर थाना इलाके के फजलगढ़ गांव में पति ने की अपनी 50 वर्षीय पत्नी की चाय देरी से मिलने पर हुए मामूली विवाद में हत्या कर दी.

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां भोजपुर थाना इलाके के फजलगढ़ गांव में पति ने की अपनी 50 वर्षीय पत्नी की चाय देरी से मिलने पर हुए मामूली विवाद में हत्या कर दी. हत्यारे पति ने घर में रखे तलवार से तीन-चार वार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घर में पड़े शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

घटना मंगलवार सुबह करीब सात बजे की है, जब पति धर्मवीर ने अपनी पत्नी सुंदरी की गर्दन पर पीछे से तीन से चार वार किए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चाय बनाने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था, जिससे नाराज पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी मौके से फरार हो गया. इसके बाद मृतका के बेटे ने घटना की सूचना पुलिस को दी. बेटे से मिली सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. फिर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने ये बताया

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने मृतका के बेटे की शिकायत के हवाले से बताया कि उनके पिता धर्मवीर ने समय पर चाय नहीं बनाने को लेकर उनकी मां पर पहले तो गुस्सा किया और अचानक कमरे से तलवार लाकर उनके गले पर कई वार किए.

‘मैंने और 2 बहनों ने मां को बचाने की कोशिश की’

मृतका के बेटे ने प्राथमिकी में कहा, “मैंने और मेरी दो बहनों ने मां को बचाने की कोशिश की, लेकिन पिता ने हमें जान से मारने की धमकी दी. इसलिए हम लोग वहां से चले गए. इसके बाद पिता तलवार लहराते हुए गन्ने के खेत की ओर भाग गए.” पुलिस ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल तलवार बरामद कर ली गई है और धर्मवीर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है.

 

 

    follow whatsapp