वाराणसी में प्यार का खौफनाक अंत, नए बॉयफ्रेंड के साथ मिल लड़की ने पुराने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

रोशन जायसवाल

• 02:02 PM • 25 Jun 2023

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने…

UPTAK
follow google news

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पूर्व प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने हत्या के इस मामले में मृतक की पूर्व प्रेमिका, उसके बॉयफ्रेंड और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट

दरअसल, वाराणसी से सटे  चंदौली में हाइवे किनारे देवांश यादव नाम के एक शख्स का शव मिला था. पुलिस ने जब इस हत्या की जांच शुरू की तो यह प्रेम प्रसंग का मामला निकला. इसके बाद वाराणसी की भेलूपुर थाने की पुलिस ने देवांश की पूर्व प्रेमिका अनुष्का तिवारी, उसके प्रेमी राहुल सेठ और एक अन्य साथी सादाब को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार देवांश और अनुष्का बचपन से ही एक साथ पढ़ते थे और उन्होंने कानपुर के सरस्वती इंटर कॉलेज में 12वीं तक की पढ़ाई की थी. इसके बाद दोनों कुछ साल तक लिव इन में भी रहे लेकिन फिर किसी बात पर दोनों में अनबन हो गई और वो अलग हो गए. 

वाराणसी के काशी जोन के डीसीपी आरएस गौतम ने बताया कि मुलाकात के बहाने अनुष्का ने देवांश को वाराणसी मिलने के लिए बुलाया और फिर उसे कार में बैठा लिया. उस कार को सादाब चला रहा था. पहले अनुष्का ने जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर देवांश को पिला दिया और जब वो बेहोश हो गया तो चंदौली के अलीनगर ले जाकर हाइवे किनारे रात में राहुल सेठ ने गोली मार दी. अधिकारी ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है और तीनों अभियुक्त पकड़े जा चुके है.

    follow whatsapp