महिला SI से थे संबंध, बैठ जाता था मेरे ऊपर... छेड़खानी के आरोपी दारोगा की पत्नी प्रियांशी का सनसनीखेज बयान

रंजय सिंह

• 04:05 PM • 24 Oct 2024

Kanpur News: मुंबई से बरामद कर लाइ जा रही महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में सस्पेंड हुए कानपुर के दारोगा गजेंद्र सिंह की अब और  ज्यादा पोल खुल गई है. बता दें कि दारोगा की पत्नी प्रियांशी चौधरी ने यूपी Tak से खास बातचीत में अपनी पति की काली करतूतों को विस्तार से बताया है.

UPTAK
follow google news

Kanpur News: मुंबई से बरामद कर लाइ जा रही महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में सस्पेंड हुए कानपुर के दारोगा गजेंद्र सिंह की अब और  ज्यादा पोल खुल गई है. बता दें कि दारोगा की पत्नी प्रियांशी चौधरी ने यूपी Tak से खास बातचीत में अपनी पति की काली करतूतों को विस्तार से बताया है. इसके साथ ही प्रियांशी चौधरी ने कानपुर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर से मिलकर अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने पति को चरित्रहीन बताकर कहा है कि उसके कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, जिनमें एक महिला दारोगा भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

मेरे ऊपर बैठ कर चाकू और पिस्तौल दिखाते थे: प्रियांशी

यूपी Tak से बातचीत में प्रियांशी चौधरी ने कहा, "मेरे पति का हाल फिलहाल में कैरक्टर सामने आया है. यह दिक्कत मुझे डेढ़ साल से थी. उनकी शिकायतें मुझे शादी के एक-दो महीने के बाद से ही मिलने लगी थीं. मैं उनके फोन में यह चीजें नोटिस करती थी. वो मुझे मारते थे, डराते और धमकाते थे. यहां तक कि मेरे ऊपर बैठ कर चाकू और पिस्तौल दिखाते थे. वो चरित्रहीन थे, लेकिन मुझे चरित्रहीन बताते थे."

'मेरा नंबर जगह-जगह बांट दिया था'

 

प्रियांशी ने बताया कि उनके पति और देवर ने उनका नंबर कानपुर में जगह-जगह बांट दिया था, जिसके बाद उन्हें गंदे-गंदे मेसेज आते थे. वहीं, प्रियांशी ने ये भी बताया कि उनके दारोगा पति ने उन लड़कियों से बाद में बातचीत की थी, जो पुलिस भर्ती का एग्जाम देने आई थीं. 

 

 

प्रियांशी ने लगाया पति पर गंभीर आरोप

प्रियांशी ने संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि उनके दारोगा पति के एक महिला दारोगा से अवैध संबंध थे. प्रियांशी ने अनुसार, उस महिला दारोगा ने खुद उनसे बातचीत में इस बात को कुबूला था. बकौल प्रियांशी, महिला दारोगा ने उनसे कहा था कि वह अपने पति से तलाक ले लें.  

दारोगा पर क्या है आरोप?

बता दें कि कानपुर के रेलबाजार इलाके की रहने वाली एक महिला कुछ दिनों पहले अपने घर से गायब हो गई थी, जिसे बाद में मुंबई में पाया गया. महिला को वापस लाने के लिए चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह और एक महिला सिपाही को मुंबई भेजा गया.  महिला को बरामद कर गजेंद्र सिंह कानपुर लौट रहा था, लेकिन इस दौरान उसने महिला के भाई को बीच रास्ते में ट्रेन से आने के लिए कह दिया और महिला के साथ अकेले कार में कानपुर की ओर रवाना हो गया.    

 

 

आरोप है कि रास्ते में दारोगा ने महिला के साथ कई बार अश्लील हरकतें कीं, जिनकी शिकायत महिला ने घर पहुंचने के बाद अपने परिवार से की. इसके बाद परिवार ने इस घटना की जानकारी अधिकारियों को दी और महिला सिपाही ने भी गजेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया.

    follow whatsapp