मुंबई से बरामद लड़की संग अश्लीलता करने वाले कानपुर के दारोगा की पत्नी प्रिया भी बताने लगी इसके गंदे किस्से

रंजय सिंह

24 Oct 2024 (अपडेटेड: 24 Oct 2024, 10:02 AM)

कानपुर के दरोगा गजेंद्र सिंह पर महिला से छेड़खानी और चरित्रहीनता के गंभीर आरोप, पत्नी ने भी लगाए आरोप, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर से की शिकायत.

Kanpur News

Kanpur News

follow google news

Kanpur News: कानपुर में पुलिसकर्मियों की अश्लीलता की घटनाओं पर अब उनके अपने घरवाले ही आवाज उठाने लगे हैं. हाल ही में, रेलबाजार थाने के दारोगा गजेंद्र सिंह को एक महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया था. इस मामले में एक और नया मोड़ तब आया जब गजेंद्र सिंह की पत्नी प्रिया चौधरी खुद कानपुर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचीं और अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए. प्रिया ने अपने पति को चरित्रहीन बताया और कहा कि उसके कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, जिनमें एक महिला दारोगा भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

मामला क्या है?

बता दें कि कानपुर के रेलबाजार इलाके की रहने वाली एक महिला कुछ दिनों पहले अपने घर से गायब हो गई थी, जिसे बाद में मुंबई में पाया गया. महिला को वापस लाने के लिए चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह और एक महिला सिपाही को मुंबई भेजा गया.  महिला को बरामद कर गजेंद्र सिंह कानपुर लौट रहा था, लेकिन इस दौरान उसने महिला के भाई को बीच रास्ते में ट्रेन से आने के लिए कह दिया और महिला के साथ अकेले कार में कानपुर की ओर रवाना हो गया.

 

 

आरोप है कि रास्ते में दारोगा ने महिला के साथ कई बार अश्लील हरकतें कीं, जिनकी शिकायत महिला ने घर पहुंचने के बाद अपने परिवार से की. इसके बाद परिवार ने इस घटना की जानकारी अधिकारियों को दी और महिला सिपाही ने भी गजेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया. 

पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

इस पूरे मामले में बुधवार को नया मोड़ तब आया, जब गजेंद्र सिंह की पत्नी प्रिया चौधरी ने खुद जॉइंट पुलिस कमिश्नर विपिन मिश्रा से मिलकर अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए. प्रिया ने कहा कि उसके पति के मोबाइल में कई लड़कियों के नंबर और वीडियो मौजूद हैं और वह एक महिला दरोगा के साथ भी अवैध संबंध रखता है. प्रिया ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया, तो उसके पति ने उसे बुरी तरह पीटा. प्रिया के अनुसार, गजेंद्र सिंह के पिता भी अपने बेटे के गलत कामों में उसका समर्थन करते हैं और उसे सही मार्गदर्शन नहीं देते.

 

 

प्रिया ने अधिकारियों से अपने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. अब सवाल उठ रहे हैं कि अधिकारियों ने ऐसे चरित्रहीन दारोगा को अकेली महिला को मुंबई से लाने के लिए कैसे भेजा?

रिपोर्ट दर्ज न होने पर सवाल

इस मामले में एक और महत्वपूर्ण सवाल यह उठता है कि अब तक दारोगा गजेंद्र सिंह के खिलाफ कोई आपराधिक रिपोर्ट क्यों दर्ज नहीं की गई है. छेड़खानी एक गंभीर अपराध है और आरोपी चाहे जो भी हो, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होना आवश्यक है. 

 

    follow whatsapp