गाजियाबाद : दोस्त से मिलने उसके फ्लैट पर पहुंची हरियाणवी सिंगर से रेप की कोशिश, पुलिस ने की ये कार्रवाई

मयंक गौड़

21 Oct 2024 (अपडेटेड: 21 Oct 2024, 10:50 AM)

Ghaziabad News : गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में एक हरियाणवी गायिका के साथ खौफनाक वारदात सामने आई है.

ghaziabad

ghaziabad

follow google news

Ghaziabad News : गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में एक हरियाणवी गायिका के साथ खौफनाक वारदात सामने आई है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पुरुष मित्र के एक दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई की.  घटना 19 अक्टूबर की है जब पीड़िता अपने मित्र से मिलने उसके फ्लैट पहुंची थी. वहां उसका मित्र और एक अन्य युवक आकाश पहले से मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

दोस्त से मिलने फ्लैट पर पहुंची थी सिंगर

रात के वक्त, नशे की हालत में आकाश ने पीड़िता के कमरे में घुसने का प्रयास किया. उसने पीड़िता के कपड़े फाड़ने का प्रयास किया और उसके साथ मारपीट की. किन्तु पीड़िता जबरन अपने को कमरे में बंद करने में सफल रही और 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी आकाश को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है.

पुलिस ने की ये कार्रवाई

 पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसीपी नंद ग्राम अजय कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली निवासी महिला (हरियाणवी गायिका) ने नंद ग्राम थाने में प्रार्थना पत्र दिया कि जब वह रात में राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में अपनी पुरुष मित्र से मिलने गई थी, तो फ्लैट में उसका दोस्त आकाश पहले से ही मौजूद था. जो नशे में था. उसने महिला पर हमला कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. प्राप्त शिकायत के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp