कानपुर में प्रेमिका प्रियांशी को पत्नी बना होटल ले गया प्रियांशु फिर चौथे मंजिल के रूम में दिखा खौफनाक नजारा

रंजय सिंह

• 10:44 AM • 20 Oct 2024

UP News: कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर डाली. हत्या से पहले प्रेमी अपनी प्रेमिका को पत्नी बनाकर होटल में ले गया. इसके बाद बंद कमरे में प्रेमी प्रियांशु ने अपने प्रेमिका प्रियांशी की हत्या कर डाली.

Kanpur

Kanpur

follow google news

UP News: कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर डाली. हत्या से पहले प्रेमी अपनी प्रेमिका को पत्नी बनाकर होटल में ले गया. इसके बाद बंद कमरे में प्रेमी प्रियांशु ने अपने प्रेमिका प्रियांशी की हत्या कर डाली.

यह भी पढ़ें...

हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने आ गया और पुलिस को सारी बात बता दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवती के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर प्रियांशु ने प्रियांशी की हत्या क्यों की?

प्रेम कहानी का खूनी अंत

ये पूरा मामला कानपुर में घाटमपुर से सामने आया है.  रहने वाली 20 वर्षीय प्रियांशी का 22 वर्षी  प्रियांशु से प्रेम संबंध था. कल दोपहर प्रियांशु प्रियांशी को लेकर फील खाना क्षेत्र में बने होटल सागर पहुंचा. यहां दोनों ने एक-दूसरे को पति-पत्नी बताया और कमरा ले लिया. इसके बाद दोनों कमरे में रुक गए. कुछ देर बाद प्रियांशु होटल के कमरे से यह कह कर निकल गया कि वह किसी काम से जा रहा हूं. जल्द वापस आएगा. 

डीसीपी एसके सिंह के मुताबिक, प्रेमी प्रियांशु ने कमरे में ही प्रेमिका की हत्या कर दी थी. वह हत्या करके सीधे थाने आ गया और पुलिस को सब कुछ बता दिया. पुलिस फौरन होटल पहुंची और कमरा खुलवाया. अंदर लड़की की लाश पड़ी थी. 

लव ट्रायंगल हत्या की वजह तो नहीं?

बता दें कि लड़की के परिवारजनों को बेटी के प्रेमी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस का मानना है कि शायद प्रेमी ने लव ट्रायंगल के चक्कर में युवती की हत्या की है. थाने में भी आरोपी प्रेमी काफी गुमसुम बैठा है और कुछ बोल नहीं रहा है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में आ गया है.

    follow whatsapp