Encounter: बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज और फहीम का हुआ एनकाउंटर तो STF चीफ अमिताभ यश ने ये कहा

यूपी तक

17 Oct 2024 (अपडेटेड: 17 Oct 2024, 04:48 PM)

Bahraich Violence :बहराइच में हुई हिंसा को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर मिली है कि अब्दुल हमीद के बेटे सरफराज और उसके एक साथी फहीम का STF ने एनकाउंटर कर दिया है.

अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था/एसटीएफ उत्तर प्रदेश अमिताभ यश

अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था/एसटीएफ उत्तर प्रदेश अमिताभ यश

follow google news

Bahraich Encounter News: बहराइच में हुई हिंसा (Bahraich Violence) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि हिंसा में राम गोपाल मिश्रा (ram gopal mishra) की मौत हो गई थी. राम गोपाल की हत्या का आरोप अब्दुल हमीद और उसके बेटों पर लगा. अब खबर मिली है कि अब्दुल हमीद के बेटे सरफराज और उसके एक साथी फहीम का STF ने एनकाउंटर (Sarfaraz and Talib Encounter) कर दिया है. इस बीच STF चीफ और एडीजी (कानून-व्यवस्था) अमिताभ यश ने बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि इस मामले में कुचल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ें...

वहीं, लेटेस्ट जानकारी यह मिली है कि दोनों आरोपी सरफराज और फहीम को पैर में गोली लगी है. फिलहाल, पुलिस उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गई है. 

 

 

देश छोड़कर भागने के फिराक में थे आरोपी

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी सरफराज और फहीम नेपाल भागने की फिराक में थे. घटना के दिन से ही पुलिस उनके पीछे लगी हुई थी. आज (गुरुवार) पुलिस को उनकी लोकेशन मिली, जिसके बाद उन्हें सफलतापूर्वक ट्रैक किया गया और एनकाउंटर किया गया. दोनों का एनकाउंटर नेपाल सीमा के पास हांडा बसेहरी नहर के पास हुआ है. 

 

    follow whatsapp