कानपुर का जफर बन गया राज और 11वीं की छात्रा से कर ली दोस्त…फिर इसका जो अंजाम हुआ, दिल-दहल जाएगा

रंजय सिंह

18 Oct 2024 (अपडेटेड: 18 Oct 2024, 07:21 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां जफर नामक एक युवक ने खुद को राज बताया और उसने 11वीं की छात्रा से दोस्ती कर ली. फिर इस कहानी का हिला देने वाला अंजाम हुआ.

Kanpur, Kanpur News, Kanpur Crime, Love Jihad, Kanpur Crime, Kanpur Viral News, Kanpur Police, UP News, UP Police, कानपुर, कानपुर न्यूज, कानपुर क्राइम, कानपुर, लव जिहाद

ACP रंजीत कुमार केस के बारे में जानकारी देते हुए.

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां जफर नामक एक युवक ने खुद को राज बताया और उसने 11वीं की छात्रा से दोस्ती कर ली. फिर आरोपी ने दोस्ती का लाभ उठाकर छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा. 

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि आरोपी छात्रा से कहने लगा कि वह अपना धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपना ले. छात्रा ने परेशान होकर सारी बात परिजनों को बताई तो वह सकते में आ गए. अब परिवार बेटी को लेकर पुलिस के पास पहुंचा है और मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जफर ने राज बनकर नाबालिग के साथ खेला गंदा खेल

कानपुर के एक इलाके में रहने वाली एक छात्र 11वीं की क्लास में पढ़ती है. वह स्कूल जाती थी. मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल जाते समय एक युवक उससे बात करने लगा. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई. युवक ने अपना नाम राज बताया. 

जब युवक ने छात्रा का भरोसा जीत लिया तो एक दिन वह बाइक लेकर मौके पर पहुंचा. उसने छात्रा को बाइक पर बैठा लिया. वह छात्रा को एक घर ले गया और वहां उसे कोल्ड ड्रिक पिलाई. कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ था. छात्रा जैसे ही नशे में आई, युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली.

फिर की ब्लैकमेलिंग

अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी छात्रा को परेशान करने लगा. वह कहने लगा कि वह मुस्लिम धर्म अपना ले. इस दौरान आरोपी ने छात्रा को अपना असली नाम भी बता दिया. मगर छात्रा ने धर्म परिवर्तन करने से साफ इनकार कर दिया. 

आरोप है कि जब छात्रा ने इस्लाम अपनाने से इनकार कर दिया तो आरोपी जफर ने छात्रा से कहा कि अगर वह नहीं मानी तो उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. ये बात सुनकर छात्रा डर गई और उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर बिधनू थाने में जफर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. एसीपी रंजीत कुमार ने बताया, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp