पापा ने मां को चाकू से मार डाला…मुरादाबाद में 3 साल के मासूम की बात सुन पुलिस भी हैरान रह गई

जगत गौतम

15 Jul 2024 (अपडेटेड: 15 Jul 2024, 03:57 PM)

UP News: मुरादाबाद में 3 साल के मासूम बच्चे ने अपनी मां की हत्या की पूरी कहानी इशारों ही इशारों में पुलिस के सामने बयां कर दी. मासूम ने बता दिया कि उसकी मां की हत्या उसके पापा ने ही की है. जानिए ये पूरा मामला

Moradabad

Moradabad

follow google news

UP News: मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार उस समय सनसनी फैल गई, जब एक महिला की गला रेत कर हत्या कर देने की सूचना आई. घटना पीतल नगरी चौकी क्षेत्र के फल मंडी के पास की है. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि अब इस केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल मृतका के 3 साल के मासूम बच्चे ने पूरी घटना इशारों ही इशारों में बयां कर दी है. मासूम ने बता दिया है कि उसके पिता ने ही उसकी मां की गला रेतकर हत्या की थी.

यह भी पढ़ें...

सामने आया है कि मृतका रेशम के पति नरेश ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर डाली थी. पति ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार डाला था. फिलहाल आरोपी पति फरार है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

क्या है पूरा मामला?

शनिवार सुबह मृतक के पड़ोसी का उसके मायके में फोन गया. फोन पर बताया गया कि तुम्हारी बहन के घर कुछ घटना घटी है, फौरन यहां आ जाओ. ये सुनते ही मृतका के परिजन फौरन उसके घर आ गए. यहां उन्होंने देखा कि उनकी बेटी नीलम का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था. मौके पर नीलम का 3 साल का मासूम बेटा भी था.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर कटघर क्षेत्र अधिकारी और कटघर थाना इंचार्ज एवं पीतल नगरी चौकी प्रभारी टीम के साथ पहुंचे. फॉरेंसिक टीम ने भी मामले की जांच शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि घटना के बाद से ही मृतका का पति फरार चल रहा है. आरोपी रिलायंस पेट्रोल में काम करता है. बता दें कि मृतका के 1 बच्ची और 1 छोटा लड़का है.

3 साल के बच्चे ने बताई पिता की हरकत

बता दें कि घटना के वक्त 3 साल का मासूम भी था. ऐसे में पुलिस ने मासूम से बात करने की कोशिश की. पुलिस ने उससे जानना चाहा कि उसने क्या देखा? इस दौरान मासूम ने इशारों ही इशारों में पुलिस को बताया कि पापा ने ही मां की चाकू से गला रेतकर हत्या की थी. इसके बाद पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया, मृतका के परिजनों ने उसके पति नरेश के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. मामले दहेज हत्या का केस भी दर्ज किया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

    follow whatsapp