कानपुर में खौफनाक वारदात, कोर्ट में बहन को गवाही के लिए मना नहीं करने पर भाई मिली बड़ी सजा

रंजय सिंह

22 Sep 2024 (अपडेटेड: 22 Sep 2024, 02:52 PM)

Kanpur News : कानपुर के गोविंदनगर स्थित महादेव नगर कच्ची बस्ती में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

वायरल वीडियो में दिखी मारपीट. (Video Grab)

वायरल वीडियो में दिखी मारपीट. (Video Grab)

follow google news

Kanpur News : कानपुर के गोविंदनगर स्थित महादेव नगर कच्ची बस्ती में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जिसमें दो हमलावर युवक पर डंडे से हमला करते दिख रहे हैं. मृतक की पहचान साहिल के रूप में हुई है. साहिल की बहन मुस्कान ने बताया कि एक साल पहले मोहल्ले के कुछ लड़कों से भाई का विवाद हुआ था जिस पर केस दर्ज हुआ था और मुस्कान इस केस में गवाह थी. आरोपियों के परिजन लगातार केस वापस लेने और गवाही न देने का दबाव बना रहे थे.

यह भी पढ़ें...

कानपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मुस्कान के अनुसार, घटना से एक रात पहले भी साहिल और उसे धमकी दी गई थी. घटना वाले दिन, कोर्ट से लौटने के बाद मोंटी, विक्रम, अक्षय और उनके दोस्तों ने साहिल पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन साहिल को इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर गोविंदनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने बताया कि दो पक्षों के बीच झगड़ा था, जो इस वारदात का कारण बना. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित की और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की भी जांच की जा रही है. 

एसीपी अंजली विश्वकर्मा ने बताया कि, घटना की जांच जारी है और जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी. मृतक की बहन मुस्कान ने घटना के पीछे पुरानी रंजिश को कारण बताया और कहा कि परिवार पर केस वापस लेने का दबाव काफी समय से बना हुआ था.

    follow whatsapp