गर्लफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल के दौरान लगा लिया फंदा, BJP MLA आवास पर श्रेष्ठ की हुई मौत

संतोष शर्मा

25 Sep 2023 (अपडेटेड: 25 Sep 2023, 07:23 AM)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट में देर…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट में देर रात एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. लखनऊ की बीकेटी सीट से भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित सरकारी आवास पर ये घटना हुई है. इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. 

यह भी पढ़ें...

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम श्रेष्ठ तिवारी है. 24 साल का श्रेष्ठा तिवारी भाजपा विधायक की मीडिया टीम में काम करता था. बताया जा रहा है कि युवक की गर्लफ्रेंड ने ही पुलिस को मामले की जानकारी दी है. 

गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके की सुसाइड

मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने गर्लफ्रेंड से लड़ाई के बाद सुसाइड की है. मृतक श्रेष्ठ ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और वीडियो कॉल पर ही सुसाइड करने लगा. जैसे ही युवती ने उसे फांसी लगाते देखा वह फौरन मौके पर पहुंची. इसी दौरान उसने पुलिस को भी फोन कर दिया. विधायक निवास पहुंचते ही उसने दरवाजा खटखटाया मगर अंदर से कोई आवाज नहीं आई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर गई. अंदर देखा तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. बता दें कि पुलिस ने मृतक श्रेष्ठ तिवारी और उसकी गर्लफ्रेंड का मोबाइल जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों पिछले कई सालों से रिलेशन में थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp