मुजफ्फरनगर: पिटबुल को टहलाने निकला था मालिक, तभी एक युवक ने कर दिया गडासे से हमला

संदीप सैनी

• 10:50 AM • 24 Mar 2023

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने एक बेजुवान जानवर की गंडासे…

UPTAK
follow google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने एक बेजुवान जानवर की गंडासे से वार कर निर्मम हत्या कर दी. गुरुवार सुबह एक पिटबुल फीमेल को युवक ने मौत के घाट उतार दिया. मृतक जानवर के मालिक ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...
पिटबुल की बेहरहमी से हत्या

बता दें कि गुरुवार सुबह नितिन पुंडीर नाम का एक युवक अपनी फीमेल पिटबुल को घुमाने के लिए घर से निकला था. उसी दौरान गांव के ही रवि कुमार नाम के एक युवक ने गंडासे से पिटबुल फीमेल पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद पिटबुल के मालिक ने चरथावल थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने पिटबुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी रवि कुमार के विरुद्ध धारा 429 और 506 में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस घटना की जानकारी देते हुए जहां पिटबुल के मालिक संदीप पुंडीर की माने तो वह पिटबुल को घुमाने के लिए बाहर लेकर गए था. तभी पड़ोस में रहने वाले रवि ने उस पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से पीटकर उसे मार दिया. मृतक कुत्तिया का नाम जिम्मी है. इस घटना के बारे में पशु चिकित्सक डॉक्टर अनिल कुमार गोयल ने बताया कि फीमेल पिटबुल का अब पोस्टमार्टम होगा, जिसकी प्रक्रिया चल रही है, संभावना यह है कि यह है कि मृतक पिटबुल को हेड इंजरी है, जिसकी वजह से उसकी डेथ हुई है. बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा.

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले में सीओ सदर यतेंद्र नागर की माने तो थाना चरथावल के गांव आलमगीरपुर निवासी नितिन पुंडीर के द्वारा थाने पर आकर एक लिखित तहरीर दी गई है कि उनके पिटबुल डॉग की गांव के ही रहने वाले रवि कुमार के द्वारा हत्या कर दी गई है, इस सूचना पर थाना चरथावल में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp