मुजफ्फरनगर: नकली शराब की बिक्री करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार

भाषा

• 12:45 PM • 28 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली में मंगलवार को पुलिस ने नकली शराब की बोतलों की ब्रांडेड शराब जैसी पैकिंग कर बिक्री करने वाले एक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली में मंगलवार को पुलिस ने नकली शराब की बोतलों की ब्रांडेड शराब जैसी पैकिंग कर बिक्री करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ कर 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने मुजफ्फरनगर में संवाददाताओं से कहा कि गिरोह मुजफ्फरनगर और आसपास के इलाकों समेत अलीगढ़ और हरिद्वार में भी सक्रिय था. यादव ने कहा कि आरोपियों के कारण सरकार को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ रहा था.

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान समूह द्वारा स्थानीय पुलिस के सहयोग खतौली में छापेमारी की गई. पुलिस के अनुसार, छापेमारी में एक लाख से ज्यादा बोतल के ढक्कन और शराब के महंगे ब्रांड के रैपर, बार कोड और होलोग्राम समेत 6,281 बोतल बरामद की गई.

पुलिस ने कहा कि सात बाइक और दो कार भी जब्त की गई. उन्होंने कहा कि गिरोह खतौली में भी सरकारी लाइसेंस वाली दुकानों पर नकली शराब की आपूर्ति कर रहा था. एसएसपी ने कहा कि गिरोह अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी शराब की आपूर्ति करने की योजना बना रहा था.

इस बीच अधिकारियों ने बताया कि एडीजी (मेरठ जोन) राजीव सभरवाल ने आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिस दल को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. गिरोह के सरगना नरेश करनावल को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

मुजफ्फरनगर: ‘नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ किया गया रेप’, आरोपी फरार

    follow whatsapp