कानपुर में वोट देकर निकलीं बुर्काधारी मुस्लिम महिलाओं ने UP Tak के कैमरे पर क्या-क्या कहा?

रंजय सिंह

13 May 2024 (अपडेटेड: 13 May 2024, 05:34 PM)

Kanpur Lok Sabha Seat: कानपुर लोकसभा सीट पर भी आज मतदान किया जा रहा है. इस दौरान UP Tak ने कानपुर की मुस्लिम महिलाओं से बात की और जानने की कोशिश की कि आखिर वह किन मुद्दों पर मतदान करने जा रही हैं. जानिए उन्होंने क्या बताया.

Kanpur Lok Sabha Seat

Kanpur Lok Sabha Seat, Kanpur Lok Sabha Chunav Voting, Kanpur, Kanpur Chunav, Kanpur Voting, Lok Sabha Chunav, Lok Sabha Chunav 2024, UP News, UP Viral News, Viral News

follow google news

Kanpur Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश की कानपुर लोकसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है. बुर्काधारी मुस्लिम महिलाएं काफी भारी संख्या में मतदान केंद्रों पर वोटिंग करने आ रही हैं. दरअसल कानपुर लोकसभा सीट उत्तर प्रदेश की हॉट सीट रही है. यहां भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी-कांग्रेस के गठबंधन के बीच ही सियासी जंग है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि कानपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने यहां रमेश अवस्थी को अपना उम्मीदवार बनाया है. दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन की तरफ से यहां आलोक मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है. इसी बीच UP Tak ने कानपुर की मुस्लिम महिलाओं से बात की है. हमने जानने की कोशिश की है कि आखिर कानपुर की मुस्लिम महिलाएं किन मुद्दों को लेकर मतदान करने जा रही हैं? उनके मुद्दे क्या हैं? और वह क्या सोचकर वोटिंग करने आई हैं? 

अब जानिए कानपुर की मुस्लिम महिलाओं ने क्या-क्या बताया?

UP Tak से बात करते हुए कानपुर की मुस्लिम महिलाओं ने साफ कहा कि वह विकास के मुद्दों के लिए मतदान करने आई हैं. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि देश और कानपुर का विकास हो और सरकार ऐसी बने जो लोगों की समस्याएं हल कर सके.

UP Tak से बात करते हुए कानपुर की मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि वह चाहती हैं कि देश में अमन-शांति बनी रहे और विकास के कार्यों को अंजाम दिया जाए. नीचे दिए गए वीडियो में देखिए कानपुर की मुस्लिम महिलाओं की पूरी बात.

">
 

    follow whatsapp