चुनवा खत्म होते ही सामने आई राजा भैया की इस तस्वीर ने बढ़ा दी सियासी गर्मी, खुल गया ये राज!

सुनील यादव

07 Jun 2024 (अपडेटेड: 07 Jun 2024, 02:35 PM)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद यूपी के कुंडा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

raja bhaiya

raja bhaiya

follow google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद यूपी के कुंडा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. इस तस्वीर में कुंडा विधायक राजा भैया के साथ समाजवादी पार्टी के सांसद पुष्पेंद्र सरोज नजर आ रहे हैं. पुष्पेंद्र सरोज ने इस बार कौशांबी सीट से चुनाव जीता है. तस्वीर सामने आने के बाद माना जा रहा है कि राजा भैया के समर्थक सपा के साथ थे.  कहा जा रहा है कि राजा भैया के समर्थक सपा के साथ थे, इसलिए पुष्पेंद्र उन्हें धन्यवाद देने कुंडा के बेंती महल आए थे.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि राजा भैया और पुष्पेंद्र सरोज के बीच करीब आधे घंटे तक गुफ्तगू हुई. दोनों की मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को जनसत्ता दल के सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है- 'आज राजभवन बेंती (कुंडा) में जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय राजा भैया से शिष्टाचार भेंट करने पहुंचे कौशांबी लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद पुष्पेंद्र सरोज.' 

चुनाव के पहले बदले थे समीकरण

दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से राजा भैया की मुलाकात हुई थी. तब उन्होंने कुंडा विधायक से बीजेपी का समर्थन करने के लिए कहा था. इसके बाद राजा भैया ने समर्थकों के साथ बैठक की थी. समर्थकों के साथ बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि हम किसी को समर्थन नहीं कर रहे हैं. लेकिन मेरे समर्थक जिसे चाहें समर्थन कर सकते हैं. हालांकि उसके बाद ज्यादातर समर्थक सपा उम्मीदवार के साथ नजर आए थे. बता दें कि राजाभैया के प्रभाव वाली दोनों लोकसभा सीट कौशांबी और प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी ने जीत हासिल की है. 

    follow whatsapp