वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाएं, चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

रोशन जायसवाल

14 May 2024 (अपडेटेड: 14 May 2024, 06:02 PM)

PM Narendra Modi Nomination in Varanasi : पीएम मोदी आज लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से नामांकन करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री तीसरी बार काशी से मैदान में उतरे हैं

UPTAK
follow google news

PM Narendra Modi Nomination in Varanasi : पीएम मोदी आज लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से नामांकन करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री तीसरी बार काशी से मैदान में उतरे हैं. नामांकन से एक दिन पहले यानी सोमवार को पीएम मोदी वाराणसी में भव्य रोड शो भी कर चुके हैं. पीएम मोदी के वाराणसी में रोड शो में सभी मजहब और तबके के लोगों ने हिस्सा लिया. जिससे मुस्लिम समाज भी अछूता नजर नहीं आया.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी के रोड शो में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाएं

वाराणसी के मुस्लिम बहुल और बुनकर बहुल इलाके मदनपुर से जब नरेंद्र मोदी का रोड शो गुजरा तो उस समय बहुत ही अनोखा नजारा उस समय देखने को मिला. मुस्लिम समाज के पुरुषों और महिलाओं ने पीएम मोदी के ऊपर पुष्प वर्षा की. हाथों में भाजपा का सिंबल लेकर पीएम मोदी लोगों के अभिवादन को स्वीकार करते हुए नजर आए और लगातार उनके चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई पड़ रही थी. बातचीत के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने बताया कि वाराणसी का मुसलमान ही नहीं पूरे देश के मुस्लिम समाज के लोग नरेंद्र मोदी के साथ हैं. इस बार 400 से ज्यादा सीटों से एक बार फिर भाजपा सरकार आ रही है. तो वही यह भी बताया कि इस बार नरेंद्र मोदी को बनारस से काशीवासी रिकार्ड मतों से विजई बनाकर इतिहास रचने का भी काम करेंगे.

मुस्लिम महिलाओं ने बताया कि यह मोदी सरकार की ही देन है कि वह खुले हवा में सांस ले पा रही हैं. यहां तक पीएम मोदी के स्वागत के लिए आ सकी हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे. उनके साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) और एनडीए गठबंधन के कई नेता मौजूद रहेंगे.  वाराणसी में पीएम मोदी के नामांकन में दिग्गजों भी पहुंचे हैं. गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और एलजेपी (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान वाराणसी पहुंच गए हैं. बता दें कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू पीएम मोदी के नामांकन में पहुंचे हैं.

    follow whatsapp