नरेंद्र मोदी 3.0: रालोद चीफ जयंत चौधरी-अनुप्रिया पटेल के पास शपथ से पहले आया फोन, ये बोला गया

हिमांशु मिश्रा

09 Jun 2024 (अपडेटेड: 09 Jun 2024, 09:41 AM)

UP Politics: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. सूत्रों से खबर है कि रालोद चीफ जयंत चौधरी और अपना दल (एस) की चीफ अनुप्रिया पटेल के पास फोन आया है. दोनों को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है.

Jayant Chaudhary, Anupriya Patel

Jayant Chaudhary, Anupriya Patel

follow google news

UP News:  नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इसी बीच मोदी कैबिनेट को लेकर अब हलचल तेज हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कैबिनेट में शामिल होने जा रहे नेताओं के पास अब शपथ के लिए फोन आने शुरू हो गए हैं.

यह भी पढ़ें...

सूत्रों का कहना है कि रालोद चीफ जयंत चौधरी भी कैबिनेट मंत्री बन सकते हैं. जयंत चौधरी के पास कैबिनेट पद की शपथ के लिए फोन भी आया है. इसी के साथ अपना दल (एस) की चीफ अनुप्रिया पटेल को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है. अनुप्रिया पटेल के पास भी कैबिनेट पद की शपथ को लेकर फोन आया है.

बता दें कि जयंत चौधरी लोकसभा चुनावों से ठीक पहले भाजपा नीत एनडीए में शामिल हो गए थे. वह 2 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़े थे. दोनों सीटों पर जयंत चौधरी को जीत मिली है. दूसरी तरफ अपना दल (एस) की अनुप्रिया पटेल ने भी मिर्जापुर लोकसभा सीट से चुनाव जीता है. ऐसे में उन्हें भी पिछली बार की तरह इस बार भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है.

राजनाथ सिंह भी बन सकते हैं मंत्री

इसी के साथ लखनऊ सीट से सांसद चुने गए राजनाथ सिंह भी इस बार मोदी कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि राजनाथ सिंह के पास भी कैबिनेट मंत्री बनने और शपथ के लिए तैयार रहने का फोन आया है. देखना ये भी है कि अभी यूपी के किन-किन नेताओं को मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिलती है.

    follow whatsapp