राजा भैया ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की अलग ही तारीफ कर दी, गोरखपुर से जोड़कर ये बोले

यूपी तक

17 May 2024 (अपडेटेड: 17 May 2024, 08:41 PM)

Raja Bhaiya News : पांचवें चरण के पहले  कुंडा विधायक और जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने पीएम मोदी और सीएम योगी के तारिफों के पूल बांधे हैं.

UPTAK
follow google news

Raja Bhaiya News : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चार चरण के मतदान हो चुके हैं, पांचवें चरण का मतदान 20 मई को होने वाला है. वहीं पांचवें चरण के पहले  कुंडा विधायक और जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने पीएम मोदी और सीएम योगी के तारिफों के पूल बांधे हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव में राजा भैया ने किसी भी पार्टी को समर्थन देने से इनकार कर दिया है. वहीं अपने इस एलान के बाद राजा भैया में इंडिया टुडे के एक्सक्लूसिव बातचीत की और उन्होंने तमाम सवालों के जवाब दिए.

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी की तारीफ मे राजा भैया कही ये बात

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर आपका का राय है? इस सवाल पर राजा भैया ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के यश्स्वी प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने देश को आगे ले जाने का काम किया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए आपकी क्या राय है? इसपर राजा भैया ने कहा कि, 'योगी आदित्यनाथ एक कुशल प्रशासक हैं. पारंपरिक रुप से हम सब गोरखनाथ पीठ के अनुयायी हैं और जो भी उस पीठ का पीठाधीश्वर होगा उसके लिए मुख्यमंत्री पद तो काफी छोटा है.'

राजपूतों की नाराजगी पर दिया रिएक्शन

 राजा भैया ने राजपूतों की नाराजगी को लेकर कहा कि ये बातें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चुनावों में ये बातों सामने आई थीं, लेकिन अब ये शांत हो रहा है. उन्होंने कहा कि ये बात सही है कि नाराजगी तो थी, हालांकि उसके कई कारण हो सकते हैं. लेकिन हम इससे दूर हैं. क्या आप बीजेपी से नाराज है, इस सवाल के जवाब में राजा भैया ने कहा कि हम किसी से नाराज नहीं है. लेकिन अपने कार्यकर्ताओं को किसी के प्रचार में लगा दें, फिर उनकी कोई पहचान न बने, इससे हमारे दल को कोई लाभ नहीं है. अमित शाह से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी उनसे बहुत अच्छी भेंट हुई, लेकिन तब तक नामांकन हो चुके थे. उसके बाद मुलाकात हुई थी. अब आगे देखते हैं. 

    follow whatsapp