इशारों ही इशारों में PM मोदी ने दिया केजरीवाल को जवाब, CM योगी को लेकर कही दी ये बात

यूपी तक

17 May 2024 (अपडेटेड: 17 May 2024, 09:46 AM)

अरविंद केजरीवाल के बयान 'चुनाव जीतने के बाद भाजपा सीएम योगी से कुर्सी छीन लेगी' का अब पीएम मोदी ने अपनी ही स्टाइल में जवाब दिया है. जानें क्या कहा?

follow google news

PM Modi on CM Yogi: तिहाड़ जेल से छूटते ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब दिल्ली की सड़कों पर निकले तो पहले की तरह ही उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही आए. इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी तरफ से लोगों को ये समझाने की कोशिश की कि जरूरी नहीं कि चुनाव में भाजपा जीत भी जाए प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी ही बैठें. इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आती है तो पार्टी दो महीने के भीतर यूपी का सीएम बदल देगी यानी फिर योगी आदित्यनाथ मुख्यामंत्री नहीं रहेंगे. अब इसी मुद्दे पर एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने परोक्ष रूप से जवाब दे दिया है.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी ने जौनपुर में कहा, "अगले पांच सालों में योगी और मोदी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर बदलने वाले हैं." आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह बयान सीएम केजरीवाली के हमले की प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है. ऊपर शेयर किए गए वीडियो में सुनिए पीएम मोदी ने और क्या-क्या कहा? 

    follow whatsapp