नोएडा में पति ने पत्नी पर बनाया वाइफ स्वैपिंग का दबाव? जानें फिर उस दिन क्या-क्या हुआ

भूपेंद्र चौधरी

15 Jul 2023 (अपडेटेड: 15 Jul 2023, 06:22 AM)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति, पति के दोस्त और उसकी पत्नी…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति, पति के दोस्त और उसकी पत्नी के खिलाफ वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. आरोप है कि महिला का महिला पर उसके दोस्त के साथ सोने का दबाव बना रहा था और खुद दोस्त की पत्नी के साथ सोने वाला था. महिला की एफआईआर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

सास पर है ये संगीन आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली एक महिला की शादी मुरादाबाद के रहने वाले एक युवक से हुई थी. महिला अपने पति के परिवार के साथ सेक्टर 137 में रह रही थी. वहीं इस बीच महिला ने बीती 23 जून को अपने पति, पति के दोस्त और उसकी पत्नी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. एफआईआर के मुताबिक, शादी के बाद से पति के परिवार के लोग महिला को मॉर्डन जमाने की बनने की बात करते थे. महिला का आरोप है कि उसकी सास तरह तरह की बातें उससे किया करती थी, साथ ही वह यह तय करती थी कि पति से किस दिन संबंध बनाने हैं और किस दिन नहीं.

‘पति ने जबरन शराब पिलाई’

महिला ने अपनी शिकायत में पति पर वाइफ स्वैपिंग का भी आरोप लगाया है. महिला की शिकायत में लिखा है कि बीते वर्ष 18 अप्रैल को उसका पति सेक्टर-75 सथित एक फ्लैट में पार्टी के लिए उसको लेकर गया था. यहां उसके दोस्त और उसकी पत्नी भी आई थी. महिला ने आरोप लगाया कि पति जबरन शराब पिलाने के बाद उसपर अपने दोस्त के साथ सोने का दबाव बनाने लगा. इसके साथ ही कहने लगा कि वो दोस्त की बीबी के साथ सोएगा. पति ने महिला से कहा कि इसे वाइफ स्वैपिंग कहते हैं. महिला ने जब मना किया तो पति नाराज हो गया और उसे छोड़ने की बात कहने लगा.

वहीं अब, महिला ने पति, पति के दोस्त और उसकी पत्नी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करावाया है. महिला ने अपनी शिकायत में दहेज उत्पीड़न समेत कई धाराओं में एफआईआर भी दर्ज करवाई है, जो अब महिला थाने में ट्रांसफर हो गई है. महिला की एफआईआर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

    follow whatsapp