Noida Auto Expo 2023: पवेलियन की सीलिंग में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग, पाया गया काबू

Noida Auto Expo 2023: यूपी के ग्रेटर नोएडा में इंडिया ऑटो एक्सपो मार्ट 2023 की शुरुआत हो गई है. तीन साल के लंबे अंतराल के…

UPTAK
follow google news

Noida Auto Expo 2023: यूपी के ग्रेटर नोएडा में इंडिया ऑटो एक्सपो मार्ट 2023 की शुरुआत हो गई है. तीन साल के लंबे अंतराल के बाद शुरू हुए इस ऑटो एक्सपो के एक पवेलियन में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. इस दौरान यूपी तक के कैमरे में कैद हुआ सुरक्षा में तैनात लोगों का आग बुझाने वाला अजीबो गरीब वीडियो.

यह भी पढ़ें...

फायर कर्मियों ने सीलिंग पर आग देखते ही बिना उसकी लंबाई को सोचे अग्निशमन यंत्र को चला दिया. जिसकी आग बुझाने की क्षमता सीलिंग तक नहीं थी.

आसपास मौके पर मौजूद लोगों ने इस मंजर को देखकर सुरक्षा इंतजामों को लेकर सवाल किए. फिर सीढ़ी लाकर किसी तरह आग को बुझा दिया गया. इस घटना को लेकर जब एक्सपो मार्ट के ऑर्गेनाइजर से बात की गई तो वो कुछ बोलने को तैयार नहीं हुए.

आपको बता दें यह शॉर्ट सर्किट ऑटो एक्सपो मार्ट के हॉल नंबर 9 के टोयोटा के पवेलियन में हुआ. जिस दौरान यह घटना घटी, बाहर इनौग्राल हॉल में केंद्रीय सड़क परिहवन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ऑटो एक्सपो 2023 का औपचारिक तौर पर उद्घाटन करने पहुंचे हुए थे.

नोएडा: ‘रेप’ कर महिला का मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे 2 आरोपी, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

    follow whatsapp