नोएडा सेक्टर 24 में सड़क पार करते हुए महिला ने निकाला मोबाइल, पीछे से आया बदमाश और कर गया कांड

भूपेंद्र चौधरी

• 10:02 AM • 12 Sep 2023

Noida Police: नोएडा पुलिस के तमाम दावों के बाद भी शहर में स्नैचिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में…

UPTAK
follow google news

Noida Police: नोएडा पुलिस के तमाम दावों के बाद भी शहर में स्नैचिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला थाना सेक्टर 24 से सामने आया है. यहां पॉश सेक्टर के बाहर राह चलती महिला से एक बदमाश मोबाइल छीन कर भाग गया. आपको बता दें कि पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस बदमाश को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला?

दरअसल, सेक्टर 34 स्थित उदयगिरि सोसायटी में रहने वालीं नीरज तिवारी पेशे से टीचर हैं. रोज की तरह सोमवार को भी नीरज अपना स्कूल का काम खत्म कर पैदल-पैदल घर की तरफ आ रही थीं. कोई कॉल आने के कारण नीरज ने अपना फोन निकाला. इसी बीच हाफ पैंट पहने एक बदमाश महिला के पीछे-पीछे चलता रहा. जैसे ही महिला टीचर ने फोन अपने कान पर लगाया, बदमाश ने मोबाइल छीन भागने लगा.

पीड़िता कुछ समझ पातीं तबतक स्नैचर कुछ ही सेकंड में फरार हो गया. सोसायटी के गार्ड ये देख दौड़ के बाहर आए, तबतक बदमाश फरार हो गया. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, घटना के बाद से महिला टीचर सहमी हुई हैं.

पुलिस ने ये बताया

आपको बता दें कि घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग नोएडा पुलिस की पुलिसिंग पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. हालांकि डीसीपी नोएडा हरिश्चंद्र ने कहा कि ‘घटना के बाद ही टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही घटना का आवरण किया जाएगा.’

    follow whatsapp