नोएडा में सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई, युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

भूपेंद्र चौधरी

09 Jul 2024 (अपडेटेड: 09 Jul 2024, 06:39 PM)

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नामी हाउसिंग सोसायटी में वहां मौजूद गार्डों ने दो युवकों की जमकर पिटाई की.

noida news

noida news

follow google news

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नामी हाउसिंग सोसायटी में वहां मौजूद गार्डों ने दो युवकों की जमकर पिटाई की. गार्डों ने युवकों के साथ लाठी डंडे और लात-घुसों से जमकर मारपीट की. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वहीं अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कर रही हैं.

यह भी पढ़ें...

सोसायटी के गार्ड ने युवकों को पीटा

बता दें कि ये पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-113 के फूटेक गेटवे सोसायटी का है. वायरल वीडियो रविवार सात जून का है. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक युवक जमीन पर लेटा है और सोसायटी के गार्ड उसपर डंडे से पीट रहे हैं. वहीं दूसरा युवक गार्ड से धक्का मुक्की करते हुए बहस कर रहा है. बताया जा रहा है पीड़ित सोसायटी में रहने वाले किसी व्यक्ति से मिलने के लिए आए थे, तभी गार्डों से उनका विवाद हुआ और गार्डों ने मारपीट शुरू कर दी. 

वीडियो हुआ वायरल

वहीं इस पूरे मामले पर नोएडा के थाना सेक्टर-113 प्रभारी ने बताया कि, 'वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर गार्डों को थाने पर बुलाया गया है. गार्डों ने बताया है कि युवक नशे में थे.  पीड़ित पक्ष ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है.पीड़ित से संपर्क के पूरी घटना की जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर गार्डों को थाने बुलाया गया है.'
 

    follow whatsapp