ये किसने बुक करा दी सीमा हैदर की पाकिस्तान की फ्लाइट? अब शुरू हुआ धमकियों का दौर

आशीष श्रीवास्तव

• 04:20 AM • 11 Aug 2023

Seema Haider News: पाकिस्तान से अवैध रूप से चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा की कहानी लगातार सुर्खियों…

UPTAK
follow google news

Seema Haider News: पाकिस्तान से अवैध रूप से चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा की कहानी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. आखिर इस प्रेम कहानी का क्या अंजाम होगा, इसे जानने की लोगों के बीच अभी भी उत्सुकता है. वहीं, इस बीच फिल्म निर्माता अमित जानी ने सीमा हैदर को लेकर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. अब इसी को लेकर अमित जानी को धमकी दी गई है. खबर के अनुसार, अमित जानी को फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ करने की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़ें...

क्या धमकी दी गई है?

आपको बता दें कि सेट पर तोड़फोड़ करने के साथ-साथ अमित जानी को पाकिस्तान जाने की सलाह दी गई है. इसके अलावा, सीमा हैदर और अमित जानी के नाम से मुंबई से कराची के 2 फ्लाइट टिकट भी भेजे गए हैं.

दरअसल, अनित जाने सीमा और सचिन की प्रेम कहानी पर फिल्म निर्माता अमित जानी ‘कराची टू नोएडा’ नाम से एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए अमित जानी ने नोएडा में मॉडल्स के ऑडिशन भी लिए. अमित जानी ने सीमा के जीवन के बारे में जानने के लिए सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर को न्योता भेजकर दिल्ली या मुंबई बुलाया है. इसके लिए अमित जानी ने बकायदा एक वीडियो भी जारी किया है.

जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन के तले बन रही फिल्म

बता दें कि सचिन जाने जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन के तले सचिन और सीमा की प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारना चाहते हैं. इसलिए अमित जानी ने अपनी टीम के साथ सीमा हैदर और सचिन का रोल निभाने वाले मॉडल का ऑडिशन भी लिया. अब अमित जानी ने एक और वीडियो जारी किया है, जिसमें अमित जानी ने कहा है कि वह ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म के लिए सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर से बात करना चाहते हैं, क्योंकि वह सीमा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारियों को जुटाने चाहते हैं. अगर वह भारत नहीं आना चाहते तो अगर वह कहे तो हमारा राइटर सऊदी अरब जा सकता है और उनका ओपिनियन ले सकता है.

    follow whatsapp