गोरखपुर में आखिर 70 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी 28 साल की विधवा बहू से क्यों की शादी?

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां हुई एक शादी इलाके में चर्चा का विषय…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां हुई एक शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, जिले में 70 वर्षीय एक बुजुर्ग ने 28 साल की महिला के साथ शादी की है. शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर बुजुर्ग शख्स ने इतनी कम उम्र की महिला के साथ क्यों शादी की? खबर में आगे जानिए क्या है इसकी ‘वजह’.

यह भी पढ़ें...

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव (70) ने अपने मृतक पुत्र की पत्नी पूजा (28) से मंदिर में शादी कर ली है. बुजुर्ग शख्स की अपनी विधवा बहू के साथ मंदिर में हुई शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो वायरल होते ही यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ससुर ने विधवा बहू से क्यों की शादी?

आपको बता दें कि छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव बड़हलगंज थाने के चौकीदार हैं. इनकी पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पहले हो गई थी. कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की बहू पूजा है. ऐसी चर्चा है कि पूजा अपने पति की मृत्यु के बाद अपनी जिंदगी कहीं और बसाने वाली थी, लेकिन इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया और उम्र-समाज की जंजीर तोड़ दोनों ने मंदिर में जाकर एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए.

होली के मौके पर यात्रियों के लिए गोरखपुर से चलेंगी ये स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट

    follow whatsapp