गोरखपुर: गजब! GST छापेमारी की फैली पूरे शहर में अफवाह और दुकानें होती चली गईं बंद

रवि गुप्ता

• 10:08 AM • 16 Dec 2022

Gorakhpur News Hindi:  उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से GST छापेमारी चर्चा में हैं. व्यापारी वर्ग के भारी विरोध के बाद योगी सरकार ने…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News Hindi:  उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से GST छापेमारी चर्चा में हैं. व्यापारी वर्ग के भारी विरोध के बाद योगी सरकार ने GST छापेमारी को 3 दिन के लिए रोक भी दिया था. मगर फिर भी व्यापारियों के मन से GST छापेमारी का डर निकल नहीं रहा है, जिसका फायदा अराजक तत्व उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

फैली अफवाह और दुकान हो गई बंद

बीती शाम गोरखपुर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. यहां GST छापेमारी की अफवाह ऐसी उड़ी की एक के बाद एक दुकाने बंद होती चली गई. जिन्होंने अपनी दुकानों को बंद नहीं किया वह भी आधा शटर खोल कर बैठे रहे, जिससे GST छापेमारी की टीम आने पर फौरन दुकान बंद कर सके.

GST छापेमारी के डर से अब व्यापारियों को नुकसान भी उठाना पड़ रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर में किसी ने अफवाह उड़ा दी की GST छापेमारी की टीम आ गई है. फिर से GST रेड शुरू हो गई है. कुछ ही मिनटों में ये अफवाह पूरे शहर में फैल गई.

गोरखपुर न्यूज़: यह अफवाह इस कदर फैली की गोलघर की कुछ दुकानों समेत पांडेयहाता, घंटाघर, रेतीचौक, नखास चौक, बक्शीपुर से लेकर अली नगर तक की बहुत सी दुकानें बंद हो गई तो वहीं कुछ दुकानदारों ने शटर आधा खोलकर दुकान खोली रखी.

बड़ी मात्रा में फोर्स लेकर चलना डर की वजह

UP Raid News: इस मामले को लेकर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष संजय सिंघानिया ने बताया, “ व्यापारी कही पीड़ित नहीं है और ना ही किसी व्यापारी का कोई उत्पीड़न हम बर्दाश्त करेंगे. छापेमारी टीम की एक गलती यही है कि टीम बड़ी मात्रा में फ़ोर्स लेकर चलती है. यही व्यापारियों में डर पैदा करता है. दूसरी बात लयह है कि विभाग, जो व्यापारियों के लिए चोर शब्द का इस्तेमाल कर रही है, वह उसको भी सुधारें.

गोरखपुर: घर से आ रही थी बदबू तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया, बेटे की करतूत देख सब हैरान

    follow whatsapp