सऊदी में था पति, देवर ने सोते वक्त भाभी के साथ किया गंदा काम लेकिन किसी ने नहीं मानी औरत की बात

रंजय सिंह

27 Jul 2024 (अपडेटेड: 27 Jul 2024, 10:49 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया. महिला का आरोप था कि उसके देवर ने ही उसके साथ गंदा काम किया. मगर परिवार में किसी ने भी उसकी बात पर यकीन नहीं किया.

Kanpur

Kanpur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती अपने ससुराल में रहती थी. युवती का पकि सऊदी में था. इसका फायदा उठाते हुए युवती के देवर ने उसके साथ रात को सोते समय रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. आरोप है कि जब पीड़िता ने घटना की बात अपने सऊदी रह रहे पति को बताई तो उसने उसकी बात नहीं मानी.

यह भी पढ़ें...

सऊदी में बैठे पति ने उल्टा अपनी ही पत्नी पर झूठ बोलने का आरोप लगा दिया. बताया जा रहा है कि इसके बाद से ही पीड़िता अवसाद में रहने लगी थी. इसी से आहत होकर उसने खुद को आग लगा ली. पुलिस ने गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

देवर ने सोते समय किया भाभी के साथ गंदा काम

दरअसल ये पूरा मामला नर्वल तहसील के गांव लोहापुर से सामने आया है. यहां एक शादीशुदा युवती ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया. आरोप है कि महिला के देवर ने ही उसके साथ रात को सोते समय गंदा काम कर डाला. पीड़िता ने देवर की शिकायत परिवार और सऊदी में रह रहे अपने पति से भी की. मगर किसी ने उसकी बात नहीं मानी.

बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी 7 साल पहले हो गई थी. मगर उसके कोई बच्चा नहीं था. पति सऊदी में नौकरी करता था. ऐसे में देवर की गंदी नजर अपनी ही सगी भाभी पर रहने लगी. आरोप है कि इसी बीच देवर ने रात में अपनी ही भाभी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. मगर पीड़िता की परिवार में किसी ने भी नहीं सुनी. ऐसे में उसने खुद को आग के हवाले कर दिया. फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया, पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाय गया है. महिला के परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. 

    follow whatsapp