तस्वीरों में देखिए वो कमरा जिसमें ट्यूशन टीचर रचिता ने करवाई अपने स्टूडेंट कुशाग्र की हत्या

सिमर चावला

• 03:57 AM • 02 Nov 2023

उत्तर प्रदेश के कानपुर में टेक्सटाइल व्यवसायी के 17 साल के बेटे कुशाग्र की हत्या मामले में अब दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस के अनुसार, 17 वर्षीय युवक कुशाग्र की हत्या उसकी ट्यूशन टीचर रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और उसके दोस्त शिवा के साथ मिलकर की थी.

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में टेक्सटाइल व्यवसायी के 17 साल के बेटे कुशाग्र की हत्या मामले में अब दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस के अनुसार, 17 वर्षीय युवक कुशाग्र की हत्या उसकी ट्यूशन टीचर रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और उसके दोस्त शिवा के साथ मिलकर की थी. बता दें कि प्रभात, कुशाग्र को अपने घर ले गया था. यहीं पर एक छोटे से स्टोर रूम में उसने वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें...
इसी कमरे में हुई थी कुशाग्र की हत्या.

आरोपियों ने मांगी थी फिरौती

गौरतलब है कि आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक के परिजनों से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी और पत्र में एक जगह ‘अल्लाह हू अकबर‘ भी लिख दिया था. बता दें कि युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने फिरौती मांगकर मामले को उलझाने की कोशिश की थी.

इसी कमरे में हुई थी कुशाग्र की हत्या.

टीचर रचिता चल रही थी ये चाल!

जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आरोपी राचिता ने कुशाग्र की हत्या करने के बाद शातिर चाल चली थी. जॉइंट कमिश्नर के अनुसार, हत्या करने के बाद रचिता कुशाग्र के मामा को फोन कर चिंता का बहाना बनाते हुए उनसे पल-पल की जानकारी ले रही थी, ताकि उसपर शक न जाए.

इसी कमरे में हुई थी कुशाग्र की हत्या.

क्या रही कुशाग्र के मर्डर की वजह?

ऐसा कहा जा रहा है कि कुशाग्र स्मार्ट दिखता था. इसी बीच उसका टीचर रचिता से कथित तौर पर अफेयर हो गया. छात्र टीचर से मिलने उसके घर आता था. बस यही बात उसके मर्डर की वजह बन गई. रचिता के कुशाग्र के अलावा प्रभात शुक्ला से भी अफेयर था. प्रभात को यह बात चुभ रही थी. फिर उसने अपने दोस्त शिवा के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की प्लानिंग बना डाली. हैरानी की बात यह है इस प्लान में रचिता भी शामिल हो गई थी.

    follow whatsapp