प्रयागराज के अंशुमन पांडे ने लखनऊ में महिला दारोगा को कराया किडनैप, आखिर क्यों पीछे पड़ा है?

संतोष शर्मा

• 11:50 AM • 17 Sep 2024

लखनऊ में तैनात महिला दारोगा को किडनैप कर धमकी दी गई. आरोपी अंशुमान पांडे ने महिला को केस वापस लेने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Lucknow News

Lucknow News

follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां तैनात एक महिला दारोगा को किडनैप कर धमकी दी गई. दरअसल, बीबीडी थाने में तैनात महिला दारोगा ने लखनऊ के हजरतगंज महिला थाने में प्रयागराज के हंडिया निवासी अंशुमान पांडे नामक युवक पर मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप है कि महिला दारोगा को पांडे पिछले 5 महीने से ब्लैकमेल कर कर रहा है. महिला दरोगा ने इस मामले में एक और एफआईआर बीबीडी थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही कार्रवाई की बात कही है. 

यह भी पढ़ें...

पीड़िता को दी गई समझौते की धमकी

खबर के अनुसार, कार से आए कुछ युवकों ने महिला दारोगा को घर के बाहर बुलाकर किडनैप कर लिया और सीतापुर रोड की ओर ले गए. आरोप है कि रास्ते में युवकों ने महिला दारोगा को अंशुमान पांडे पर दर्ज केस वापस लेने और समझौता करने की धमकी दी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवकों ने उससे जबरन सादे कागजों पर हस्ताक्षर भी कराए.महिला दारोगा ने हजरतगंज के महिला थाने में अंशुमान पांडे के खिलाफ अगस्त में केस दर्ज कराया था, लेकिन आरोपी ने गिरफ्तारी से पहले कोर्ट से अरेस्ट स्टे ले लिया था. अब आरोपी लगातार केस वापस लेने का दबाव बना रहा है. 

 

 

पुलिस से शुरू की जांच पड़ताल

इससे पहले पांडे ने महिला दारोगा से पैसे की मांग, उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी. महिला दारोगा  ने 87 मोबाइल नंबर ब्लॉक किए थे, लेकिन आरोपी ने नए नंबरों से कॉल जारी रखी और शादी का दबाव भी बनाया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही कार्रवाई करने की बात कही है. 


 

    follow whatsapp