निकाह के बाद रिटायर्ड IAS के बेटे ने सौतेली मां से किया रेप? लखनऊ से सामने आई सनसनीखेज वारदात

आशीष श्रीवास्तव

10 Jul 2024 (अपडेटेड: 10 Jul 2024, 09:22 PM)

Lucknow crime news: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली वारदात के आरोप सामने आए हैं. यहां एक रिटायर्ड IAS की पत्नी ने अपने ससुरालवालों पर उसके साथ रेप, मारपीट और इस पूरी हिंसा का वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

निकाह के बाद रिटायर्ड IAS के बेटे ने सौतेली मां से किया रेप?

निकाह के बाद रिटायर्ड IAS के बेटे ने सौतेली मां से किया रेप?

follow google news

Lucknow crime news: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली वारदात के आरोप सामने आए हैं. यहां एक रिटायर्ड IAS की पत्नी ने अपने ससुरालवालों पर उसके साथ रेप, मारपीट और इस पूरी हिंसा का वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. महिला ने यह आरोप अपने सौतेले बेटे और दामाद पर ही लगाया है. फिलहाल इस मामले में FIR दर्ज हुई है. हालांकि पुलिस की विवेचना को मामला जम्मू का होने की वजह से वहीं ट्रांसफर करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें...

लखनऊ की रहने वाली है पीड़िता

जानकारी के मुताबिक इस मामले की पीड़िता लखनऊ की रहने वाली है. उसका निकाह रिटायर्ड आईएएस से हुआ था. सेवानिवृत्त अफसर की यह दूसरी शादी थी. पहली पत्नी से उनको तीन बेटी और एक बेटा है. पीड़िता के मुताबिक, शादी के बाद से पीड़िता को परेशान किया जाने लगा. दहेज की मांग की गई. मांग पूरी न होने पर महिला को उसके सौतेले बच्चों ने बुरी तरह से पीटा. 

आगे का आरोप तो और भी विभत्स

महिला ने आरोप लगाया है कि अप्रैल 2024 में दामाद और सौतेले बेटे ने करीब 5 दिन तक बंधक बनाकर उनके साथ रेप किया. विरोध करने पर फिर पीटा गया. इस दौरान उन्हें खाना भी नहीं दिया गया. आरोप यह है भी है कि पति और उसके परिजनों ने उसका वीडियो बना लिया और सादे पेपर पर साइन भी करा लिया. बाद में तबीयत ख़राब होने पर उसको उसके मायके भेज दिया गया. 

इस मामले में डीसीपी नार्थ जोन अभिजीत आर शंकर ने बताया कि पीड़िता ने गाजीपुर थाने में मुक़दमा दर्ज करवाया है. यह मामला जम्मू का है इसलिए वहीं ट्रांसफ़र विवेचना की हुई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp