लखनऊ में चोरों ने सुधांशु त्रिवेदी को भी नहीं छोड़ा! BJP नेता के भाई के घर हुई चोरी

सत्यम मिश्रा

12 Jul 2024 (अपडेटेड: 12 Jul 2024, 08:45 AM)

राजधानी में चोरी का ताजा मामला भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी के घर से सामने आया है.

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी. (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी.

follow google news

Sudhanshu Trivedi News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसले बलंद हैं. लखनऊ में चोरों के लिए चोरी करना आम बात हो गई है. राजधानी में चोरी का ताजा मामला भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी के घर से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मामला लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 20 का है. यहां सुधांशु त्रिवेदी के भाई हिमांशु त्रिवेदी रहते थे और इंदिरा नगर से गोमती नगर स्थित नए मकान में तीन महीने पहले शिफ्ट हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि जब गुरुवार को लगभग 3 बजे हिमांशु त्रिवेदी अपने पुराने घर इंदिरा नगर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि घर के अंदर कुछ सामान अस्त व्यस्त और बिखरा हुआ है. हालांकि ज्यादातर सामान हिमांशु त्रिवेदी ने अपने नए वाले घर में शिफ्ट कर लिया था. ऐसे में कोई कीमती सामान नहीं होने की बात सामने आ रही है. वहीं, इस मुद्दे पर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर तंज कसा है. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा, "PawPa घर में चोरी भी नही रुकवा पाए?😂"

 

 

पुलिस ने क्या बताया?

वहीं, पुलिस ने बताया कि मामले में इंदिरा नगर पुलिस स्टेशन को तहरीर मिली है, जिस पर चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि सुधांशु त्रिवेदी दूसरी बार भाजपा से राज्यसभा सांसद चुने गए हैं.

    follow whatsapp